Breaking News

“हॉउसफुल 4” की टीम ने ट्रैन में बिताया समय

हॉउसफुल 4 की टीम ने फिल्म के प्रचार के लिए मीडिया कर्मियों के साथ एक्सप्रेस ट्रेन में फ़िल्म की पूरी स्टारकास्ट मीडिया के साथ गेम खेलते हुए सफ़र का आनंद लिया। यह सफ़र भी मस्ती-मज़ाक के साथ ‘हाउसफुल’ रहा है। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और बॉबी देओल सहित वार्धा नाडियाडवाला ने मीडिया के साथ हाउसी और अंताक्षरी जैसे गेम के साथ अपने इस सफ़र को अधिक मनोरंजक बना दिया है।

हाउसफुल 4 के कलाकारों ने अपनी फिल्म का प्रचार बड़े ही अनोखे तरीके से करते हुए पूरी टीम ने मुंबई से दिल्ली तक एक विशेष ट्रेन में सफर किया। टीम ने मुंबई से राजधानी तक ट्रेन की सवारी के माध्यम से मीडिया के साथ अधिक घुलने-मिलने के लिए अपनी प्रमोशनल एक्टिविटी को नए तरीके से शुरू किया है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया।

पहली बार भारतीय रेलवे ने अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव लेट हुए रेलवे का सबसे पुराने नेटवर्क ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ का उद्घाटन किया है, जो एक नया कांसेप्ट है और आज आगामी फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट के साथ मुंबई से दिल्ली मार्ग पर प्रचार के लिए के लिए तैयार दिखा।

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ के साथ नए अंदाज में फ़िल्म के प्रचार करने वाली पहली फ़िल्म है।

“हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली को रिलीज हो रही है।

हाउसफुल 4 भारतीय रेलवे के साथ मुंबई से राजधानी शहर तक एक अनोखी ट्रेन यात्रा के लिए उत्साहित है। ट्रेन की यह सवारी हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट और मीडिया को पागलपन से भरपूर सफर पर ले कर जाएगी। ठीक उसी तरह, जिस तरह यह फिल्म 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को हँसी से भरपूर एक सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...