Breaking News

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज, इस नए अंदाज में आए नजर आए सलमान खान

‘पठान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए दर्शकों को थिएटर्स में बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। फिल्म शुरू करने से पहले ज्यादातर थिएटर्स में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीजर चलाया गया।क्योंकि सलमान खान के फैंस भी यह फिल्म देखने गए थे तो ऐसे में उनके लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं था।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान ने पूरे 20 मिनट का कैमियो सीन दिया है। ऐसे में सलमान के फैंस के लिए तो थिएटर्स में टीजर देखना किसी डबल सरप्राइज से कम नहीं था। थिएटर्स में कुछ लोगों में सलमान खान की फिल्म का टीजर वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है और इन वीडियोज में तालियां और सीटियां बजती साफ सुनी जा सकती हैं।

बता दें कि फिल्म जबरदस्त एक्शन से लबरेज होगी और इसमें चिरंजीवी का कैमियो भी देखने को मिल सकता है। सलमान खान की पिछले साल क्योंकि ईद पर कोई फिल्म नहीं आई थी, इसलिए इस साल फैंस को इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार है, और Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का टीजर रिलीज करने के लिए इससे अच्छा वक्त क्या हो सकता था।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर अभी तक सोशल मीडिया और यूट्यूब पर रिलीज नहीं किया गया है। हालांकि इसे जल्द ही इंटरनेट पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट को काफी वक्त पहले कर दिया गया था लेकिन उसमें भी सिर्फ सलमान खान की एक झलक मिली थी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...