Breaking News

बीईओ कार्यालय औरैया में लगी आग, मौके पर पहुंचे लोगों ने दी आग की सूचना

• फायर बिग्रेड ने 2 घंटे कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया

औरैया। बुधवार की सुबह शहर के पुरानी कलेक्ट्रेट स्थित खण्ड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में अचानक आग लग गई। आग से कार्यालय में रखे दस्तावेज व अन्य सामग्री जलने लगी। मोहल्ले के लोगों ने आग की लपटें देखी तो फायर बिग्रेड व कार्यालय के कर्मचारियों को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्प्ष्ट नहीं हो सका।

पुरानी कलेक्ट्रेट स्थित खण्ड शिक्षा अधिकारी का कार्यालय है। बुधवार सुबह करीब सात बजे अचानक ही कार्यालय से आग की लपटें दिखने लगी। मोहल्ले के लोगों ने देखा तो वह भागे और मौके पर जाकर देखा तो आग विकराल रूप ले चुकी थी। मौके पर पहुँचे लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी और कार्यालय के कर्मियों को भी सूचित किया।

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने करीब दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से सब कुछ जलकर राख हो गया था। मौके पर पहुंचे बीआरसी के कम्प्यूटर ऑपरेटर नीरज ने बताया कि पीछे खिड़की से किसी अराजकतत्वों ने आग लगाई है या फिर शार्ट सर्किट से आग लगी हो। आग लगने का कारण एकदम स्पष्ट नहीं है।

जिस रूम में आग लगी है उसमें रद्दी ही भरी थी। जरूर दस्तावेज बच गए है। आग बुझने के बाद अन्य दस्तावेज का मिलान भी किया जाएगा। वहीँ लोगों का कहना था कि आग से काफी दस्तावेज जल गए है जो कि जरूरी भी हो सकते है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : ‘सनातन भारत का राष्ट्रीय धर्म है’ कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार ...