Breaking News

सरकार के क्रियाकलापों का ट्रेलर जनता को मूल्यों में बढ़ोत्तरी के रूप में मिला : डाॅ. मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि केन्द्र सरकार के 100 दिन के क्रियाकलापों का ट्रेलर देश की जनता के सामने आ चुका है जिसमें पेट्रोल, डीजल तथा गैस के मूल्य में बढोत्तरी के रूप में पहला तोहफा मिला और जनता की जेब पर भारी बोझ पड़ गया। उप्र में 12 प्रतिशत बिजली मूल्य की बढोत्तरी के रूप में प्रदेश को बेहतरीन गुलदस्ता मिला है जिसका परिणाम यह है कि बिजली मूल्य तो बढ़ गया परन्तु बिजली कटौती शहरों से लेकर गांव तक शुरू हो गयी।

डॉ. अहमद ने कहा कि सम्पूर्ण देश को परिवहन विभाग के नये निर्धारित जुर्माने के रूप में देश की जनता को अप्रत्याशित भुगतान भुगतने के लिए तैयार रहना होगा, जिसके परिणाम वाहन के मूल्य से अधिक चालान के रूप में देखने को मिल रहे हैं। वास्तव में यह सभी ट्रेलर की उम्मीद देश को नहीं थीं। प्रधानमंत्री का यह कहना है कि यह तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है, देश को यह सूचना है कि रोटी, कपड़ा आदि छिन जायेगा और आम जनता सड़कों पर भीख मांगने के लिए बाध्य होगी। युवाओं को नौकरी के नाम पर छलने वाली सरकार प्रतिदिन नया लाॅलीपाप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रही है। हवाई अड्डे तथा रेलवे विभाग को ही बड़े उद्योगपतियों के हाथ में दे दिया गया है। सरकारी विभाग कम कर दिये गये हैं बैंको का आपस में विलय कर दिया गया है।

यह भी ट्रेलर का हिस्सा है जिससे यह प्रतीत होता है कि युवाओं के लिए नौकरी के दरवाजे बंद हैं। रालोद प्रदेश ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता को बहुत ट्रेलर दिखा चुके अब बारी देश और प्रदेश की जनता की है जो इनकी पिक्चर बनाकर इन्हीं को दिखायेगी क्योंकि बहुत से प्रदेशों के आम चुनाव एवं उपचुनाव तथा जिला पंचायतों के चुनाव बहुत दूर नहीं हैं। देश की जनता अब किसान मसीहा चौ.चरण सिंह आर्थिक नीतियों का अनुसरण करते हुये भारतीय जनता पार्टी को धीरे-धीरे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

About Samar Saleel

Check Also

एसबी पब्लिक इंटर कालेज में विकास के उदेश्य को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...