Breaking News

कन्हैया कुमार के इस विडियो पर ‘ऐसे लीडर्स चाहिए’ की डिमांड करने वाली गौहर को लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

इन दिनों JNU हिंसा के बारे में कई लोग बातें कर रहे हैं। जी हाँ, JNU में स्टूडेंट्स के साथ हुई हाथापाई के बाद हाल ही में दिल्ली में एक मार्च निकाला गया है व उसमे जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी शामिल हुए। वहीं इस दौरान कन्हैया कुमार ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अपनी भड़ास निकाली। हाल ही में कन्हैया कुमार के इस विरोध-प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है व इस वीडियो को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस गौहर खान ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- ”यार ऐसे लीडर्स चाहिए। जनहित में जारी। ”

आपको बता दें कि गौहर खान के इस ट्वीट के बाद लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं व कुछ लोगों ने तो गौहर को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई व उन्हें भला बुरा कहते नजर आ रहे हैं। वैसे गौहर हर मामले पर अपनी राय रखती हैं फिर वह कोई शो हो जैसे बिग बॉस या फिर कोई अन्य राजीनीति वाली बातें। वह कभी अपनी बातों को फैंस के सामने, जनता के सामने रखने से कतराई नहीं हैं।

आपको बता दें कि कन्हैया कुमारने अपने वीडियो में बोला कि, ”इस देश में जनता की चुनी हुई सरकार है, जनता ने कर दिया है। सरकार जो प्राइवेट जहाज पर उड़ती है, जो अपने दोस्तों को बड़े ठेके दिलाती है। उस सरकार की जिम्मेदारी है कि वह सरकार शिक्षण संस्थान को बचाए, रेलवे को बचाए। राष्ट्रवाद के नाम पर सरकार राष्ट्रीय संपत्ति को बेचना बंद करे। ”

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...