Breaking News

युवक ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटककर लगाई फांसी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला

बिधूना/औरैया। कस्बा के मोहल्ला लोहिया नगर में बीती रात एक युवक ने अज्ञात कारणों से अपने मकान के कमरे में पंखा से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे के दरवाजा की कुंडी तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।
युवक ने की आत्महत्या, कमरे के पंखे से लटककर लगाई फांसी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला
जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला लोहिया नगर में डीएस स्कूल के पास निवासी दिनेश चन्द्र चौरसिया (22 वर्ष) पुत्र प्रेम चन्द्र ने बीती रात अज्ञात कारणों से कमरे की कुंडी बंद कर पंखे से गमछा व साड़ी के सहारे लटक कर फांसी लगा ली। शुक्रवार की सुबह भाई पंकज व मुकेश सो कर उठे तो देखा दिनेश का कमरा बंद है। खिड़की से झांक कर देखा तो वह पंखा से गमछा व साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका था। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। युवक अविवाहित था।
युवक ने की आत्महत्या, कमरे के पंखे से लटककर लगाई फांसी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला
घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा, क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार सिंह, कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने जीने के सहारे कमरे तक पहुंच कर उसकी कुंडी तोड़ अंदर जाकर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरव कर कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी। एएसपी ने बताया कि युवक के फोन कब्जे में लिया गया है। काल डिटेल से मौत का कारण पता लगाया जायेगा।
रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...