Breaking News

विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ दिया गया आराम तो करने लगे ये काम, मैदान पर की जमकर कॉमेडी

अगर आपको लगता है कि विराट कोहली सिर्फ रनों की बरसात करना और शतक ठोकना जानते हैं तो आप गलत हैं. विराट कोहली गजब की कॉमेडी भी कर लेते हैं और इसका सबूत उन्होंने एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में दिया.

विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने आराम दिया. लेकिन मैच के दौरान ये खिलाड़ी आराम करने की बजाए एक अलग ही भूमिका निभाता नजर आया. विराट कोहली ने अपने जूनियर खिलाड़ियों को पानी पिलाया. वो टीम के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान पर गए. हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे एक्शन किए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बांग्लादेश की पारी का 10वां ओवर खत्म होने के बाद ड्रिंक्स ब्रेक हुआ जिसमें
विराट कोहली
टीम के लिए पानी लेकर आए. इस दौरान विराट कोहली बड़े अजीबोगरीब अंदाज में भागते हुए नजर आए. विराट की इस हरकत को देख उनके साथी खिलाड़ी भी हंसने लगे. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की टीम स्पिरिट देखकर फैंस उन्हें सलाम करते नजर आए. विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 77 शतक लगा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें वॉटर बॉय बनने में कोई हिचक नहीं है. वैसे विराट कोहली पहले भी वॉटर बॉय बन चुके हैं.

विराट को 8 में से 5 वनडे में आराम

वैसे एक दिलचस्प जानकारी आपको दे दें कि विराट कोहली को पिछले 8 वनडे में पांचवीं बार आराम दिया गया है. विराट कोहली को नेपाल के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया था. वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में उनकी बल्लेबाजी ही नहीं आई थी. मतलब पिछले 8 वनडे में विराट कोहली सिर्फ 3 बार बल्लेबाजी करने उतरे हैं. अब वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली चार वनडे मैच और खेलेंगे. जिसमें एशिया कप के फाइनल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...