Breaking News

शौचक्रिया के लिए घर निकले युवक की हत्या, शव बरामद

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में बीती शाम शौच लिए घर से निकले युवक का शव घर के पास ही एक खेत से ‌बरामद होने ‌पर हड़कंप मच गया। युवक के शरीर पर चोटों के निशान हैं।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा‌ निवासी भीम सिंह (28) बीती शाम करीब 8:30 बजे शौच के लिए घर से निकला था जो देर रात्रि तक वापस घर नहीं ‌पहुंचा था। आज शाम उसके भाई सुघर सिंह ने सूचना दी कि उसके छोटे भाई का शव घर के पास ही कुछ दूरी पर खेतों में पाया गया है।

जिस पर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर युवक के शरीर का ऊपरी परीक्षण किया गया तो उसमें चोटों के निशान समेत गले में धारदार हथियार से काटने का निशान मिला है। बताया कि मौके से हमारी टीम को कुछ अहम सुराग हांथ लगे हैं उम्मीद है कि घटना का शीध्र पर्दाफाश होगा।

मृतक के भाई सुघर सिंह ने बताया कि उसका भाई कल शाम शौच क्रिया की बात कहकर घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। चूंकि खेत भी पास में ही है इसलिए उसने सोचा कि उसका भाई रोज की तरह खेतों पर चला गया होगा।

यह सोच कर वह निश्चिंत हो गया था। उसने बताया कि उसके भाई की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...