Breaking News

कोतावली से महज़ 200 मीटर दूर शिव मंदिर के दानपात्र को तोड़कर दान के पैसों की चोरी

मोहम्मदी पुलिस को जानकारी होने के बावजूद भी पुलिस नजरअंदाज किए हुए है। मोहम्मदी में बस स्टेशन नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है, लेकिन थाना मोहम्मदी और कस्बा चौकी, मोहम्मदी का कोई भी सिपाही वहां पर कभी नजर नहीं आता

मोहम्मदी खीरी। मोहम्मदी कस्बे के मध्य मेन रोड पर मोहम्मदी का रोडवेज बस स्टैंड है, जिसके अंदर एक शिव मंदिर स्थित है। मोहम्मदी कोतवाली से महज 200 मीटर दूरी पर दानपात्र चोरी हो जाने से मोहम्मदी पुलिस की लापरवाही सामने आ गयी है।

कोतावली से महज़ 200 मीटर दूर शिव मंदिर के दानपात्र को तोड़कर दान के पैसों की चोरी

मोहम्मदी खीरी नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले स्थान पर बस स्टेशन के अंदर बने शिव मंदिर के दानपात्र को चोरों ने एक साइड से उखाड़ कर उसमें रखी धनराशि चोरी कर ली। घटना बीती रात, बुधवार की है, जहां चोरों की हिम्मत पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्नचिन्ह लगाती है क्योंकि पुलिस कोतवाली बस स्टेशन से महज़ 200 मीटर की दूरी पर मौजूद है।

रात होते ही बस स्टेशन पर तमाम असामाजिक तत्वों का जमावड़ा इकट्ठा होता है।

रात होते ही बस स्टेशन पर तमाम असामाजिक तत्वों का जमावड़ा इकट्ठा होता है। अराजक तत्व यहाँ बैठकर मदिरापान करते हैं। मोहम्मदी पुलिस को जानकारी होने के बावजूद भी पुलिस नजरअंदाज किए हुए है। मोहम्मदी में बस स्टेशन नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है, लेकिन थाना मोहम्मदी और कस्बा चौकी, मोहम्मदी का कोई भी सिपाही वहां पर कभी नजर नहीं आता, जबकि, वहां परमानेंट पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगनी चाहिए। बस स्टेशन पर बाहर की सवारी आती है, तमाम महिलाएं आती हैं और असामाजिक तत्व किसी भी दिन बड़ी घटना को भी वहां अंजाम दे सकते हैं, ऐसी ही एक घटना की बीती रात गवाह है।

मोहम्मदी कोतवाली प्रभारी अम्बार सिंह का कहना है कि पूछ-ताछ चल रही है। पता लगाया जा रहा है कि मंदिर की देखभाल कौन कर रहा है और वह किस टाइम बंद करके गया है। बहुत जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा, लेकिन यह खुलासा करना मोहम्मदी पुलिस के लिए बहुत बड़ी चुनौती है।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह कम्बोज

About reporter

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...