Breaking News

लाखों दिलों पर राज करती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, नहीं रखतीं यूपी और बिहार से ताल्लुक

भोजपुरी फिल्मों गानों और उनके कलाकारों की पहुंच अब राष्ट्रीय स्तर तक हो गई है। यूट्यूब पर भोजपुरी के गाने ट्रेंड करते हैं और इन पर करोड़ों व्यूज आते हैं। एक समय था जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पहुंच केवल यूपी और बिहार तक ही थी, लेकिन अब इसने बॉलीवुड तक अपने पैर पसार लिए हैं। भोजपुरी फिल्म उद्योग ने रवि किशन (Ravi Kishan) जैसे सुपरस्टार दिए हैं जो बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक काम कर चुके हैं।

Please watch this video also 

वहीं, ‘स्त्री 2’ में पवन सिंह के गाने ‘आई नई’ को काफी पसंद किया गया। हालांकि, इस फिल्म इंडस्ट्री ने सिर्फ फिल्में और गाने ही नहीं दिए हैं, बल्कि ऐसी कई अभिनेत्रियां भी दी हैं, जो अपने शानदार काम के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी फिल्म उद्योग में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो यूपी और बिहार से ताल्लुक नहीं रखतीं, लेकिन यूपी से लेकर बिहार तक और अन्य राज्यों में भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। आइए जानते हैं वो कौन-कौन सी अभिनेत्रियां हैं?

लाखों दिलों पर राज करती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, नहीं रखतीं यूपी और बिहार से ताल्लुक
मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म उद्योग की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा भले ही यूपी और बिहार से ताल्लुक नहीं रखतीं, लेकिन उनकी अदाओं का जादू भोजपुरी फिल्म प्रेमियों के सिर पर चढ़ कर बोलता है। अपनी अदाकारी और बोल्ड अंदाज के लिए मोनालिसा भोजपुरी फिल्म उद्योग में काफी मशहूर हैं। मोनालिसा का जन्म कोलकाता में हुआ और वह ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों का शायद ही कोई ऐसा प्रेमी हो जो काजल राघवानी को ना जानता हो। अभिनेत्री ने खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन साझा किया है। वह अपनी खूबसूरती, अदाकारी और बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। काजल राघवानी गुजराती हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्मों से ही की थी।

Please watch this video also 

पाखी हेगड़े

एक समय था जब भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा दिया था। अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती के चलते पाखी ने लाखों प्रशंसक बनाए। उनका नाम दिनेश लाल यादव के साथ भी जोड़ा गया। उन्होंने कई फिल्में उनके साथ की। हालांकि, इस समय पाखी ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना रखी है। बता दें कि पाखी महाराष्ट्र की रहने वाली हैं।

About News Desk (P)

Check Also

असम समझौते पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का AASU ने किया स्वागत, कहा- ये राज्य के लोगों की जीत है

गुवाहाटी। अखिल असम छात्र संघ (आसू) (All Assam Students Union (AASU) ने गुरुवार को 1985 ...