Breaking News

दिवाली पर आपके मनोरंजन के लिए OTT पर आ रही है ये फ़िल्में और सीरीज, अभी अपनी लिस्ट में करें शामिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने दर्शकों के लिए समय-समय पर वेब सीरीज और फिल्में रिलीज करता रहता है। दशहरे पर कई फिल्में और वेब सीरीज स्ट्रीम हो चुकी हैं। अब अगला लक्ष्य दिवाली पर दर्शकों का मनोरंजन करना है. आइए जानते हैं इस फेस्टिव सीजन में कौन सी सीरीज और फिल्में स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं।

ताकेशी कैसल
ताकेशी कैसल एक लोकप्रिय जापानी गेम शो है जिसमें 100 प्रतियोगी भाग लेते हैं और एक बड़ी पुरस्कार राशि जीतने के लिए कई कठिन लेकिन मजेदार चरणों को पार करते हैं। ताकेशी कैसल का भारत रीबूट जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसमें बीबी की वाइन्स फेम यूट्यूबर भुवन बाम टीटू मामा के रूप में कमेंट्री करेंगे। कैसल के हिंदी वर्जन में अब तक जावेद जाफरी ताकेशी कमेंट्री कर रहे थे।
प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो
स्ट्रीम दिनांक- 2 नवंबर, 2023

007: रोड टू ए मिलियन
यह एक एडवेंचर वेब सीरीज़ है जो 9 लोगों की यात्रा को दर्शाती है। वे सभी £1,000,000 (लगभग 10 करोड़ रुपये) का पुरस्कार जीतने के साहसिक कार्य पर निकल पड़े।
प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो
स्ट्रीम दिनांक- 10 नवंबर, 2023

रेलवे मैन
‘द रेलवे मैन’ की कहानी भोपाल में हुई गैस रिसाव त्रासदी से संबंधित है। 2 दिसंबर 1984 को एक कीटनाशक संयंत्र से निकली जहरीली गैस के कारण हजारों लोगों की मौत हो गई। इस थ्रिलर सीरीज में उन नायकों की कहानी दिखाई जाएगी जिनके बारे में लोग नहीं जानते। द रेलवे मैन में केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल खान और आर माधवन जैसे दिग्गज कलाकार हैं।
प्लेटफ़ॉर्म – नेटफ्लिक्स
स्ट्रीम दिनांक – 18 नवंबर, 2023

ट्रांसफॉर्मर: राइज़ ऑफ़ द बीस्ट
यह ट्रांसफॉर्मर्स ब्रह्मांड की सातवीं किस्त है जो ट्रांसफॉर्मर्स: राइज़ ऑफ द बीस्ट्स के साथ अपनी दुनिया का और विस्तार करती है। फिल्म में ट्रांसफॉर्मर्स अपनी सबसे बड़ी समस्या का सामना कर रहे हैं। पृथ्वी खतरे में है और ट्रांसफॉर्मर्स को शक्तिशाली गिरोह मैक्सिमल्स के साथ मिलकर काम करना होगा अन्यथा पूरा ग्रह नष्ट हो जाएगा। साथ ही, फिल्म ऑटोबॉट्स और ऑप्टिमस प्राइम पर केंद्रित है।

About News Desk (P)

Check Also

मार्वल की फ्लॉप होती फिल्मों के बचाव में आगे आए रूसो ब्रदर्स, बोले, बदल गई लोगों की थियेटर जाने की आदतें

‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता जो और एंथोनी ...