Breaking News

Redmi का यह जबरदस्त स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,जानें कीमत और खूबियां

Xiaomi कंपनी ने नया स्मार्टफोन Redmi Note 9T को मार्केट में लॉन्च कर दिया है, यह फोन 2020 में चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 5G का रिब्रैंडेड वर्जन है। रेडमी 9T के फीचर को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वैसे तो देखा जाये तो रेडमी का स्मार्टफोन मार्केट में हमेशा डिमांड में रहता है। बता दें कि रेडमी के इस फोन को मार्केट में तीन स्टोरेज वांरटी के साथ 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

रेडमी नोट 9टी की कीमत

Xiaomi के इस 5G स्मार्टफोन में MediaTekDimensity 800U प्रोसेसर, 6.53 इंच FHD+ डिस्प्ले जैसी कई खूबियां देखने को मिले जाएगी। हालांकि इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी फिलहाल कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है। Redmi Note 9T के 4 GB जीबी रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 17,870 रुपये है, जबकि 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 24,300 रुपये है। शाओमी ने स्मार्टफोन को नाइटफॉल ब्लैक और डेब्रेक पर्पल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। रेडमी 9T 6.53 इंच के फुल HD + डिस्पले के साथ लॉन्च किया गया है।

रेडमी नोट 9टी की खूबियां

फोन मे Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ 4Gb और 6Gb रैम के ऑप्शन दिए गए है। इसमें यूजर्स को 48Mp का प्राइमरी सेंसर ,8Mp का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस ,2Mp का डेप्थ और 2Mp का मैक्रो सेंसर दिया गया है। रेडमी 9T मे सेल्फी और विडियो कॉलिग के लिए 8Mp का फ्रंट कैमरा दिया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिग दिया गया है। Redmi Note 9T का मुकाबला Motorola One Fusion+ से हो सकता है।

About Ankit Singh

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...