Breaking News

OTT Release : कुबूल है 2.0 से चक्रव्यूह तक, इन सीरीज और फिल्मों का डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रहेगा बोलबाला

सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्में रिलीज होना शुरू हो गई हैं. मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म भी इस रेस में पीछे नहीं हैं. हर हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक लंबी चौड़ी लिस्ट शेयर की है जिसमें बताया है कि कौन सी बड़ी फिल्में और वेब सीरीज जल्द ही रिलीज करेंगे. चलिए आज आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं.

कुबूल है 2.0

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के शो कुबूल है का डिजिटल स्पिन ऑफ कुबूल है 2.0 रिलीज होने वाला है. इस सीरीज का 12 मार्च को जी5 पर प्रीमियर होगा. असद और ज़ोया एक बड़े परिदृश्य के साथ एक नए अवतार में ओटीटी पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन प्यार हमेशा इस सब के आगे रहेगा. जोया को जो विकल्प चुनने हैं, वे उसके रास्ते को निर्धारित करेंगे.

चक्रव्यूह

प्रतीक बब्बर की वेब सीरीज चक्रव्यूह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है.इस सीरीज में प्रतीक एक इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे. चक्रव्यूह पीयूष झा की किताब एंटी सोशल नेटवर्क का स्क्रीन अडेप्टेशन है. 8 एपिसोड की यह सीरीज 12 मार्च को रिलीज हो रही है. इसमें प्रतीक के साथ आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, गोपाल दत्त, आसिफ बसरा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

मेकिंग देयर मार्क

एमेजॉन प्राइम पर 12 मार्च को सीरीज मेकिंग देयर मार्क रिलीज होने जा रही है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इस सीरीज में ग्रैंड फिनाले से पहले ऑस्ट्रेलिया की फुटबॉल टीमों के 6 खिलाड़ियों का नज़रिया दिखाया गया है.

यस डे

यस डे एक कॉमिक ड्रामा फिल्म है जो 12 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जेनिफर गारनर, एडगर रामिरेज़ और जेना ऑर्टेगा लीड रोल में नजर आएंगे.

12 मार्च को रिलीज हो रहीं इन फिल्म और सीरीज को आप वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं. इसके अलावा आप बीते हफ्ते रिलीज हुई बॉम्बे बेगम्स और द मैरिड वुमेन भी देख सकते हैं

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...