Breaking News

ये स्टाइलिश जैकेट्स लड़कियों की ड्रेस को बनाएंगी और भी ज्यादा खुबसूरत, आप भी करे ट्राई

गल्र्स में इन दिनों स्टाइलिश जैकेट्स का ट्रेंड काफी सर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में गल्र्स जैकेट केवेव जींस के साथ ही नहीं बल्कि स्कर्ट ,सूट्स और इवनिंग गाउन के साथ भी वियर करके खुद को परफेक्शन दे रही हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं उन स्टाइलिश जैकेट्स के डिजाइन्स के बारें में जिन्हें वियर कर के आप भी परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

ओवर कोट फॉर सूट्स- यदि आप भी लॉंग सूट वियर करना पसंद करती हैं तो इसके साथ कार्डिगन की जगह आप चाहे तो ओवर कोट वियर कर सकती हैं। यह आपकी बॉडी को परफेक्शन तो देंगे साथ ही इसको वियर करने से आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी। बस ध्यान रखें यदि आपकी हाइट शॉर्ट हैं तो आप सूट के साथ ओवर कोट ना पहनें । इससे आपकी हाइट शॉर्ट लगेगी।

कैमल कलर शॉर्ट जैकेट-​यदि आप शॉर्टस ,स्कर्ट या जींस इत्यादि के साथ लैदर के कैमल कलर जैकेट वियर कर सकते हैं। यह पहनने के बाद परफेक्ट तो लगेंगे साथ ही यह आपको प्रोफेशनल लुक देंगे । इस तरह के जैकेट आप चाहें तो साड़ी के साथ भी वियर कर सकते हैं।

डेनिम ​इन ट्रेंड- डेनिम कई सालों से ट्रेंड में हैं। या यूं कहें डेनिम सदाबहार है इसका लुक हमेशा एक जैसा रहा है। इसलिए यदि आप भी परफेक्ट लुक चाहते हैं तो डेनिम जैकेट वियर कर सकती हैं। इसे आप आॅफिस कॉलेज या आउटिंग पर कहीं भी वियर करके खुद को परफेक्शन दे सकती हैं।

About News Room lko

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...