Breaking News

आने वाले दिनों में जनता कर्फ्यू को लेकर योगी सरकार ने दिए बड़े संकेत

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जनता कर्फ्यू को लेकर साफ संकेत दिए हैं कि आने वाले दिनों में इस तरह के कर्फ्यू के लिए जनता को तैयार रहना होगा। बता दें कि कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में योगी सरकार ने संकेत देते हुए कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए प्रदेशवासी आगे भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहें।

योगी सरकार ने लोगों से अपील की है, खाद्य सामग्री पर्याप्त मात्रा में है, इसलिए लोग जरूरी सामानों की जमाखोरी ना करें। उन्होंने बताया कि यूपी में 27 मरीज थे, जिनमें से 11 पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। बाकी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

अपने एक ट्वीट में योगी ने लिखा है कि जनता कर्फ्यू जारी है। आप सभी देशवासियों से अपील है कि प्रधानमंत्री जी के इस अभियान का हिस्सा बनें। अपने संयम, सजगता और जागरूकता से महामारी के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।

बता दें कि देशभर के साथ उत्तर प्रदेश में भी जनता कर्फ्यू लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का लोग समर्थन कर रहे हैं। सड़कें खाली पड़ी हुई हैं। यूपी के लगभग सभी शहरों में लोग अपने घरों के अंदर हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। अयोध्या राम में पैड़ी पर स्थित श्री सीताराम संकीर्तन भवन मंदिर में आरती के समय संतों ने भगवान का पूजन किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करें वोट- पंकज सिंह

• प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में ...