Breaking News

ब्रेकअप के बाद पहली बार इतनी खुश दिखी ये फेमस अभिनेत्री, मुस्कुराते हुए दिए पोज़!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में सितारों के ब्रेकअप की खबरे आना आम बात है। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जिनका आए दिन किसी ना किसी के साथ ब्रेकअप होता रहता है, और वह अपने ब्रेकअप के बाद कुछ दिनों बाद फिर अफेयर की खबरे आने लगती हैं। बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री को हाल ही में रात को कैमरे में कैद किया गया था।

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की बात करते हैं। वह इलियाना डिक्रूज है। उनको हाल ही में कैमरे में कैद किया गया था। उस दौरान वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर के जींस पैंट में नजर आई थी, और उन कपड़ो में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज का एंड्रू नीबोन के साथ ब्रेकअप हो गया है।

 

बता दें कि इलियाना डिक्रूज में डेब्यू 2006 में आई फिल्म ‘देवदासु’ से किया इस फिल्म में कदम रखा है। इलियाना डिक्रूज ने उस फिल्म में भानु का किरदार निभाया था। बताया कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बता दे की इस फिल्म के बाद इलियाना डिक्रूज ने उसी साल कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है। । जैसे कि ‘पोकीरी’, ‘केदी’, ‘राखी’ जैसी कई फिल्में।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की वजह से इलियाना को बेस्ट डेब्यू फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका हैबता दें कि इन फिल्मों के अलावा इलियाना ने कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है। जैसे कि ‘जलसा’, ‘लात’, जैसी कई फिल्मे। इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्मों की बात करे तो वह फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली है। बता दें कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...