Breaking News

अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम, कारोबारी ने दे डाली धमकी… अपने ऊपर छिड़क लिया पेट्रोल

मुरादाबाद की चंद्रनगर कॉलोनी निवासी अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम का राकेश आहूजा के परिवार वालों से विवाद हो गया। टीम नहीं मानी तो दुकान से घर पहुंचे राकेश आहूजा ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और आत्मदाह की धमकी दी।

सपास के लोगों व मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उनके हाथ से पेट्रोल की बोतल छीनी। इसके बाद नगर निगम की टीम वहां से वापस आ गई। बाद में अवर अभियंता (जेई) किशनलाल की ओर से थाना सिविल लाइन में राकेश आहूजा पर आत्मदाह की धमकी देने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर दी है।

बृहस्पतिवार को नगर निगम की टीम संयुक्त नगर आयुक्त निशा मिश्रा प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल एसके शाही की अगुवाई में दोपहर करीब एक बजे चंद्रनगर कॉलोनी निवासी राकेश आहूजा के घर पहुंची।टीम के साथ मौजूद नगर निगम के श्रमिकों आहूजा के घर में तोड़फोड़ शुरू की वैसे ही उनकी पत्नी रीता आहूजा व अन्य परिजन घर से बाहर निकल आए। तोड़फोड़ का विरोध करना शुरू कर दिया। सूचना पर बुधबाजार स्थित अपनी दुकान से राकेश आहूजा भी अपनी स्कूटी से घर पहुंच गए।

उन्होंने नगर निगम टीम पर ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए शोर शराबा शुरू कर दिया। टीम नहीं मानी तो आहूजा ने स्कूटी की टंकी से पाइप की सहायता से पेट्रोल बोतल में निकाल लिया और तोड़फोड़ शुरू करने पर आत्मदाह की धमकी देने लगे।

इस पर कॉलोनी के ही कुछ लोगों व मौके पर खड़ी पुलिस ने उनके हाथ से पेट्रोल की बोतल छीनी और उन्हें समझाने का प्रयास किया। इसके बाद राकेश आहूजा अपने घर के चबूतरे पर जाकर बैठ गए और निगम द्वारा तोड़फोड़ करने पर परिवार समेत आत्मदाह की धमकी देने लगे।करीब एक घंटे तक चली इस नोकझोंक के बाद नगर निगम की टीम वापस चली गई। नगर निगम के अवर अभियंता (जेई) की ओर से सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी गई है।

About News Desk (P)

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...