Breaking News

हर कंपनी को मात देता है BSNL का ये प्लान, 2 महीने की वैधता के साथ मिलेगा 120GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 249 रुपये में आने वाले प्रीपेड प्लान में फेरबदल किया है। अब इस प्लान में यूजर्स को डबल डाटा की पेशकश की जा रही है। BSNL के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता की बात की जाए तो 60 दिनों तक यह प्लान चलता है यानी कि इस प्लान में कुल मिलाकर 120 जीबी डाटा मिलेगा। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 मैसेज भी मिलते हैं।

लेकिन यह प्लान सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलता है जो कि पहला रिचार्ज करवाते हैं। इसका इस्तेमाल नई सिम लेने पर किया जाता है। कंपनी द्वारा दिया जाने वाला यह FRC रिचार्ज है। यहां हम BSNL के इस किफायती रिचार्ज की तुलना देश की अन्य दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी BSNL, JIO, Airtel और Vodafone Idea के 249 रुपये रिचार्ज से कर रहे हैं, यहां आप खुद तय कर सकते हैं कि कौन सा प्लान बेहतर है।

Vi का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: वोडाफोन आइडिया के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलता है। कुल मिलाकर ग्राहकों को 42 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो यह प्लान 29 दिनों तक चलता है यानी कि वैधता में यह बीएसएनएल से कम है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो इसमें 100 मैसेज प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर मिलता है। इसके अलावा बिंज ऑल नाइट जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ में Vi Movies & TV Classic का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:एयरटेल के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलता है। कुल मिलाकर ग्राहकों को 42 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो यह प्लान 29 दिनों तक चलता है यानी कि वैधता में यह बीएसएनएल से कम है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो इसमें 100 मैसेज प्रतिदिन मिलते हैं।

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: JIO के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। कुल मिलाकर ग्राहकों को 56 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो यह प्लान 29 दिनों तक चलता है यानी कि वैधता में यह बीएसएनएल से कम है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो इसमें 100 मैसेज प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान में JIO ऐप्स का प्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...