Breaking News

2024 में पब्लिक के लिए खुल जाएगा आसमान और समुद्र के बीच बन रहा ये होटल

यह आलीशान होटल 2024 तक पब्लिक के लिए खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है. होटल को किला डिजाइन कंपनी (Killa Design Company) द्वारा डिजाइन किया गया है. इस रिजॉर्ट तक पहुँचने के लिए आपको सऊदी अरब से 45 मिनट की नाव की सवारी करनी होगी, तब जाकर इस जगह पर पहुंच पाएंगे.

घर से निकलने से पहले जरुर जान ले पेट्रोल डीजल के ये ताजा दाम

हैवी लिफ्टिंग और ट्रांसपोर्ट कंपनी मम्मोएट (Mammoet) द्वारा कुल चार विला का ट्रांसपोर्टेशन किया गया है. फ्यूचरिस्टिक ऑर्ब्स (भविष्य के कीमती होटल रूम्स) पानी पर तैरेंगे और यह आसमान और समुद्र को रिफ्लेक्ट करेगा.

इतना ही नहीं, ऑर्ब्स वॉटरलाइन के नीचे कोरल रीफ्स के दृश्य भी देखे जा सकेंगे. शेयबराह होटल (Sheybarah Hotel) 73 कमरों वाला हाइपर-लक्जरी रिसॉर्ट (Hyper-Luxury resort) है.

यह आइलैंड मैंग्रोव (mangroves) सफेद रेत के टीलों के समुद्र तटों और दुनिया के कुछ सबसे पुराने कोरल रीफ्स के साथ अत्यधिक डायवर्ज वातावरण का घर है, जहां मछली और अन्य समुद्री जानवरों की कई प्रजातियां देखी जा सकती हैं.

यह जेद्दाह से 500 किमी उत्तर में अलवजह और उमलुज के सऊदी शहरों के बीच स्थित है. रिजॉर्ट द्वीप गेटवे से लेकर रिसॉर्ट हॉलीडे, माउंटेन रिट्रीट और रेगिस्तानी रोमांच तक, कई तरह के एक्सपीरियंस मिलेंगे.

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...