Breaking News

सन ऑफ सरदार 2 को निर्देशित करेंगे ये पंजाबी फिल्म निर्माता, अजय की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

बीते दिन बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया। सलमान खान, सुनील शेट्टी और रितेश देशमुख सहित कई मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस विशेष अवसर पर अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। अब, अजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ताजा रिपोर्ट अजय की आगामी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ से जुड़ी हुई है।

‘सन ऑफ सरदार 2’ के निर्देशक
रिपोर्ट की मानें तो ‘सन ऑफ सरदार 2’ का निर्देशन पंजाबी फिल्म निर्माता विजय कुमार अरोड़ा करेंगे। यह फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन में है और इस साल के अंत में फिल्मांकन शुरू करने की तैयारी है, जिसे 2025 के मध्य में रिलीज करने की योजना है। हालांकि, इन खबरों पर अभी आधिकारिक मुहर लगना बाकी है।

कौन हैं विजय कुमार अरोड़ा?
सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने पंजाबी सिनेमा में अपने सफल काम के लिए जाने जाने वाले विजय कुमार अरोड़ा ने ‘हरजीता’ (2018), ‘बेबी डॉल्स’ (2019), ‘काली जोट्टा’ (2023) और ‘गॉडडे गॉडडे चा’ (2023) जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। ‘सन ऑफ सरदार 2’ बॉलीवुड निर्देशक के रूप में उनका पहला प्रोजेक्ट होगा, जो सिनेमैटोग्राफी में सालों के अनुभव से प्राप्त उनकी विशेषज्ञता को प्रदर्शित करेगा।

पर्दे पर हिट थी ‘सन ऑफ सरदार’
बता दें कि ‘सन ऑफ सरदार’ साल 2012 में रिलीज हुई एक मजेदार और एक्शन से भरपूर फिल्म थी, जिसे निर्देशक अश्वनी धीर ने निर्देशित किया था। यह एसएस राजामौली की 2010 की तेलुगु फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ की रीमेक है और इसमें मुख्य कलाकार अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला हैं। फिल्म 13 नवंबर 2012 को रिलीज हुई और इसमें सलमान खान की विशेष उपस्थिति भी शामिल थी। अब कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अगली कड़ी की योजना पर काम चल रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...