Breaking News

एक साथ रह रहे हैं टाइगर-दिशा, बहन कृष्णा ने दिया ये जवाब

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते है। लेकिन दोनों ने आज तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। वही अब खबरें आ रही हैं कि दोनों एक साथ में रह रहे हैं। हालिया इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ की बहन ने इस बारे में खुलासा किया है।

कृष्णा ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा, नहीं, ऐसा नहीं है। दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं। कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं।

अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वह लड़की वाकई में कूल है।

अपने भाई के साथ लॉकडाउन में समय बिताने को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा, “जब उसने फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो मैं उसे उतना नहीं मिल पाती थी, जितना पहले मिलती थी। लेकिन अब हम एक-साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। हर रोज डिनर करते हैं और रात में हम बोर्ड गेम्स खेलते हैं।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...