Breaking News

इस दिवाली घर को पॉल्यूशन से बचाने के लिए जरुर लाए ये Air-Purifier वो भी मात्र 8000 रूपए में

दिवाली के टाइम पर एयर में पॉल्यूशन बढ़ जाता है और दूसरे हानिकारक कण भी हवा में फैल जाते हैं.फेस्टिवल के टाइम ज्यादा लोगों का घर आना जाना होता है, ऐसे में कई बार वायरस और बैक्टीरिया भी ज्यादा स्प्रेड होते हैं.

हेल्थी सांस के लिये आजकल एयर प्यूरिफायर घर के लिये एक जरूरी सामान बन गया है लेकिन कई बार लोग इसे महंगा होम अप्लायंस समझ कर नहीं खरीदते .

घर के लिये अच्छा एयर प्यूरिफायर खरीदना है तो एमेजॉन से खरीदें Coway Professional Air-Purifier सिर्फ 12,600 रुपये में. वैसे इसकी कीमत 34,900 रुपये फिलहाल ये सेल में है.ये एयर प्यूरीफायर काफी अच्छी क्वालिटी का है जिसमें ऑप्टिमाइज्ड एयरफ्लो रहता है. इसमें PM10 कणों को रोकने लिए प्री फ़िल्टर लगे हैं .

एकदम अच्छे लुक में कॉम्पैक्ट एयर प्यूरिफायर चाहिये तो Philips 1000 Series AC1215/20 Air Purifier खरीद सकते हैं. इसकी 11,995 रुपये है लेकिन सेल में 9,399 रुपये में मिल रहा है. इस एयर प्यूरिफायर में हाई-एफ़ीश्येंसी पार्टिकुलेट अरेस्टेंट (HEPA) फ़िल्टर लगे हैं. ये एयर प्यूरिफायर बेडरूम या लिविंग रूम के लिये परफेक्ट है.

एयर प्यूरिफायर खरीदने के लिये एक और अच्छा ऑप्शन है Honeywell Air Touch A5 53-Watt Room Purifier जिसकी कीमत है 12,990 रुपये लेकिन डील में 7,999 रुपये में मिल रहा है. ये एयर टच A5 इनडोर एयर प्युरिफ़ायर बेडरूम और घर के किसी दूसरे रूम में रखने के लिये परफेक्ट है.

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...