Breaking News

आज इन दो राशियों को होगा कारोबार में मुनाफा, देखें अपना राशिफल

मेष- आज के दिन अपनों के सुख दुख कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए. धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का हिस्सा मिलेगा. कर्मक्षेत्र की कोई नई जिम्मेदारियों के लिये खुद को तैयार रखना होगा. कपड़ों के व्यापारियों के लिए दिन मुनाफे से भरा है. मित्र यदि किसी संकट में हो तो मदद अवश्य करनी चाहिए.

वृष- आज का दिन खुद को पॉजिटिव रखना होगा. संभव होतो संध्या आरती अवश्य करें. यदि आप ऑफिशियल टूर पर हैं तो सजग रहें, महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट मिस्पलेस होने की आशंका है. ट्रांसपोर्ट का व्यापार करने वालों को लाभ प्राप्त होगा. सेहत में शुगर रोगी समय-समय पर जांच अवश्य कराएं.

मिथुन- आज के दिन खर्चों में वृद्धि की संभावना बनी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर भविष्य की चिंता को लेकर आप परेशान नजर आ सकता है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को सफलता तक पहुंचने के लिए जी-तोड़ मेहनत करनी होगी. यदि आपने हाल ही में नौकरी ज्वाइन की है काम में बिल्कुल लापरवाही न करें, यह नौकरी को नुकसान पहुंचा सकती है.

कर्क- आज के दिन मुख्य रूप से धैर्य का परिचय देना होगा, तो वहीं दूसरी ओर शाम तक शुभ सूचना मिलने की संभावना है. पूर्व नियोजित कामों में योगदान देना पड़ सकता है. जरूरतमंद लोगों को आर्थिक योगदान करना चाहिए.  मां के साथ कुछ देर व्यतीत करें यदि वह साथ नहीं रहती हैं तो फोन पर हालचाल अवश्य लें.

सिंह- आज के दिन अनावश्यक क्रोध करना ठीक नहीं, ऐसे में अपने कार्य में व्यस्त रहें. छोटे बच्चों में चॉकलेट या मिठाई का वितरण कर सकें तो बहुत ही अच्छा होगा. ऑफिस में बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपको नई जिम्मेदारी भी सौंप कर सकते हैं.

कन्या- आज के दिन विवादों को हवा न दें, तो वहीं दूसरी ओर गड़े मुर्दे उखाड़ने से समय और रिश्ते दोनों खराब हो सकते हैं. लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आपका छोटा-सा प्रयास सफलता दिला सकता है. रात्रि का भोजन सपरिवार मिलकर करना चाहिए, कुछ देर पितामह के साथ व्यतीत कर सकें तो अच्छा होगा.

तुला- आज के दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय वरिष्ठों से मार्गदर्शन अवश्य लेना चाहिए. आर्थिक मुनाफा कमाने के लिए दिन बेहद उत्तम है. ऑफिस के कार्य को समाप्त करने के पश्चात पेंडिंग कार्यों की लिस्ट को कम करना चाहिए.  संतान के स्वास्थ्य में गिरावट आने की आशंका बनी हुई है.

वृश्चिक- आज के दिन कार्य बनते-बनते रुक सकते हैं, ऐसे में बहुत जरूरी न हो तो कल के लिए टाल दें, और डेली वर्क पर फोकस करें. कर्ज लेने के लिए यदि आप प्रयासरत हैं तो अभी रुक जाएं सफलता मिलने में समय लग सकता है. . पारिवारिक माहौल बहुत अच्छा रहेगा.

धनु- आज का दिन आपके लिए उन्नतिदायक होने वाला है. जिन लोगों का आज जन्मदिन है उनको किसी जरूरतमंद को खाने की वस्तु दान करनी चाहिए. ऑफिशियल में इधर-उधर की बातों में उलझने से बचना होगा, टीम के साथ सौम्य व्यवहार करें.  आज अधिक से अधिक समय परिवार के साथ व्यतीत करना चाहिए.

मकर- आज के दिन सरलता ही आपकी पहचान होनी चाहिए, किसी नए व्यक्ति से मिलें तो अच्छा व्यवहार करें. यदि आप किसी प्रकार के तकनीकी संस्थान से जुड़े हैं, तो आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है.. बहनों को प्रसन्न रखें, उनको किसी वस्तु की आवश्यकता हो तो अवश्य ला कर दें.

कुम्भ-  भविष्य में अगर आपको आर्थिक रूप से मजबूत बनाना है तो आज से ही धन के बचत की प्लानिंग शुरू कर देनी चाहिए. लीड करते हैं तो सभी के साथ अच्छा व्यवहार करें आप देखेंगे कि उनकी ओर से आपको अच्छा रिजल्ट मिलेगा.

मीन- आज का दिन ऊर्जा तेजी आपके भीतर देखने को मिल सकती है, ऐसे में सजग होते हुए इसका सदुपयोग करना अति आवश्यक है. बॉस की बातों को गंभीरता से लें, अन्यथा उनकी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. उन्हें व्यापार को बढ़ाने के लिए एक्टिव रहना चाहिए, तो वहीं दूसरी ओर रियल एस्टेट का कारोबार करने वालों को लाभ होगा.

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में त्रिशला नंदनवीर की निकली भव्य शोभायात्रा

मुरादाबाद। 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर का 2623वां जन्मकल्याणक महोत्सव तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में बड़ी ...