Breaking News

आज का राशिफल; 09 सितम्बर 2023

मेष राशि: 
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आपको जीवनसाथी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। यदि आप किसी यात्रा पर जाने के लिए कुछ समय रुक जाए, नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आपकी दिनचर्या में यदि आपने कोई बदलाव किया, तो इससे आपको समस्या होगी। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो उनसे आपको छुटकारा मिलेगा।


वृष राशिः
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। दिखावे में रहने के कारण आपको थोड़ी समस्या होगी। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग दिल खोलकर निवेश करें। भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा। परिवार में यदि कोई कलह लड़ाई झगड़े की स्थिति चल रही थी, वह भी दूर होगी। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी। राजनीति में आपको सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है।
मिथुन राशि : 
आज का दिन आपके लिए नुकसानदायक रहने वाला है। परिवार में कुछ बातों को लेकर किसी लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप अपने मन में चल रही बातों को लेकर जीवनसाथी से बातचीत कर सकते हैं। आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नई डील को फाइनल करेंगे। संतान आपकी उम्मीदों पर करेगी। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह भी दूर होगी।
कर्क राशि: 
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपका किसी नए मकान, दुकान खरीदने का सपना पूरा होगा। संतान के लिए कोई उपहार ला सकते हैं। विद्यार्थियों ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उन्हें उसके शुभ परिणाम मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे। यदि आप किसी बड़े निवेश को करने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आपको सावधानी बरतनी होगी। आपकी तरक्की के मार्ग में कुछ बाधाएं आ रही थी, तो बहुत दूर होगी।
सिंह राशि: 
आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है। आपको व्यवसाय में यदि कोई परिवर्तन उठाना पड़े, तो उसके लिए आपको मदद लेनी पड़ सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में जो लोग इधर उधर भटक रहे हैं, उन्हें कुछ समय और परेशान होना होगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के काम से उनको एक अलग पहचान मिलेगी। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना पड़ सकता है।
कन्या राशि: 
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में अकस्मात में गिरावट होने के कारण आप भाग दौड़ में लगे रहेंगे। व्यवसाय में आपके पार्टनर से कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। संतान से आप किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती है। किसी काम को लेकर आपको तनाव बना रहेगा।
तुला राशिः
आज का दिन आपके लिए किसी नए कार्य को करने के लिए रहेगा। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों को सावधानी बरतनी होगी। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आप कोई वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। परिवार में किसी पैतृक संपत्ति को लेकर वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।
वृश्चिक राशिः
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपका मन परिवार के किसी सदस्य के करियर में चल रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेगा। घर परिवार में किसी बात लेकर कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप कोई विशेष काम के लिए किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। जो लोग विदेशों से व्यापार करते हैं, वह अपने काम से सावधान रहे। संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है।
धनु राशिः
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। व्यवसाय में आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं और आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आपकी किसी कार्य के पूरा न होने से आपको समस्या हो सकती है। आपका कोई पुराना मित्र आपके लिए कोई खुशखबरी लेकर आ सकता है। जो लोग बिजनेस में किसी को साझेदारी बनाने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो उन्हें वह पार्टनर मिल सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में किसी दूसरे व्यक्ति के कारण तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।
मकर राशिः 
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपकी मेहनत व लगन को देखकर आपके साथी हैरान रहेंगे। आप कुछ नया करने में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा। परिवार में आज किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। यदि आपको स्वास्थ्य में किसी प्रकार की कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आप अपनी किसी बड़ी डील को लंबे समय के लिए ना लटकाए।
कुंभ राशिः 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप कुछ नया परिवर्तन करेंगे, तो आपके जीवन में खुशियां आएंगी। वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। परिवार में कुछ ऐसी बातें होंगी, जिन्हें आप इग्नोर नहीं करेंगे।
मीन राशिः
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के कारण थकान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा ऑफर हाथ लग सकता है, जिससे आपका प्रमोशन भी हो सकता है। आपकी संतान से किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी दूर होगा। आप किसी पर आंख बंद करके भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 28 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए परिवार में कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। ...