Breaking News

टोक्यो ओलंपिक 2021: चैंपियन मो फराह को लगा तगड़ा झटका, 10,000 मीटर ट्रायल में मिली हार

दो बार के गत चैंपियन मो फराह को करारी हार का सामना करना पड़ा और बर्मिंघम में यूरोपीय एथलेटिक्स 10,000 मीटर कप में क्वालीफाइंग समय हासिल करने में विफल रहे। नतीजतन, ओलंपिक स्वर्ण पदक के लिए फराह की उम्मीद और चौगुनी घटना में ब्रिटेन का प्रतिनिधित्व करने का उनका मौका अधर में लटक गया

वास्तविक ओलंपिक बाध्य एथलीटों में से केवल 5 अपनी पहली खुराक के लिए बचे हैं। सभी पांच कोविड सकारात्मक थे और तब से ठीक हो गए हैं, “ज्ञात घटनाक्रम के सूत्रों ने एएनआई को बताया। “बॉक्सर सिमरनजीत, चार निशानेबाज सौरभ चौधरी, राही सरनोबत, दीपक कुमार और”

अमेरिकी बेसबाल टीम ने वेनेजुएला को 4-2 से हराकर टोक्यो ओलंपिक के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया है। अमेरिका की टीम 2000 में एक बार इस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत चुकी है। अमेरिका गत चैंपियन दक्षिण कोरिया, जापान, इस्राइल और मैक्सिको के साथ शामिल हो गई है। बेसबाल 2008 के बाद ओलंपिक में वापसी कर रहा है। वेनेजुएला, ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड के पास 22 से 26 जून तक मैक्सिको में होने वाले टूर्नामेंट में अपना स्थान सुरक्षित करने का मौका होगा।

मैराज अहमद खान उनमें से हैं जिन्हें छोड़ दिया गया है। बॉक्सिंग और शूटिंग से अनुरोध करें कि वे जरूरी काम तुरंत करवाएं और वापस लौट जाएं, “सूत्र ने बताया। इस हफ्ते की शुरुआत में, भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने कहा कि आगामी टोक्यो खेल शामिल सभी के लिए एक समान अवसर होगा और उन्होंने कहा कि ऐसा कोई देश नहीं है जिसे खेलों में महत्वपूर्ण लाभ हो।

About News Room lko

Check Also

WTC Final 2021: काइल जैमिसन की घातक गेंदबाजी ने टीम इंडिया को 217 रन पर समेटा, ऐसा रहा मैच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का तीसरा दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *