Breaking News

5,000 mAh की बैटरी पावर के साथ कल Redmi A1 Plus भारतीय मार्किट में होगा पेश

शहूर चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi एक नया रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है.Redmi A1+ नाम का यह हैंडसेट अब केन्या में आधिकारिक हो गया है. Xiaomi केन्या के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल 7 अक्टूबर को देश में Redmi A1 Plus के आने को टीज कर रहे हैं.

Redmi A1 Plus लॉन्च करेगी. अपकमिंग स्मार्टफोन को ‘मेड इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ के तहत पेश किया जाएगा. Xiaomi ने पिछले महीने भारत में Redmi A1 की शुरुआत की.फोन पहले से ही जुमिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

शाओमी ने इस बात को ट्विटर पर कंफर्म किया है. अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी के मौजूदा Redmi A1 की जगह लेगा. स्मार्टफोन निर्माता ने लॉन्च से पहले ही अपकमिंग स्मार्टफोन के टीजर जारी किए हैं.यह 2019 से Redmi Go के बाद Android Go चलाने वाला कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है.

पिछले कुछ हफ्तों से A1 के प्लस वेरिएंट को लेकर कई लीक्स सामने आ रही हैं। अलावा रेडमी का नया फोन एंड्रायड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. यूजर्स की सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिहाज से अपकमिंग स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. रेडमी A1 फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मिलता है.

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...