Breaking News

व्यापारियों ने चार घँटे दुकानें खोलने की मांग की

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रान्तीय संगठन मन्त्री मुकेश रस्तोगी के नेतृत्व में व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमन्त्री को सम्बोधित ज्ञापन एडीएम प्रशासन राम अभिलाष को सौंपा। इस अवसर पर श्री रस्तोगी ने कहा कि प्रदेश का समस्त उद्योग एवं व्यापार पूरी तरह से त्रस्त है। अप्रैल और मई के दो महीनों में लगभग-लगभग दुकानें बंद रहीं।

व्यापार नहीं के बराबर हुआ। ऐसी स्थिति में बिजली का बिल, हाउस टैक्स, कर्मचारियों का वेतन एवं दुकान के अन्य खर्च का भुगतान करना असम्भव है, व्यापारी इस दशा में भारी पीड़ा से गुजर रहा है। श्री रस्तोगी ने कहा कि इस समय शादी-विवाह का सीजन चल रहा है। दुकानें बंद होनें से काफी परेशानियां हो रही हैं। ऐसे हालात अत्यन्त दुखद एवं भयावह हैं।

यह स्थितियां समाज के सभी वर्गो के लिए कष्टदायक हैं, अतः प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के बाजारों को बंद करवाना पूर्णतया अनुचित है। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गयी है कि बाजार बंद न करवाये जाये, यदि बाजार बंद कराना बहुत आवश्यक हो तो ऐसी दशा में प्रतिदिन सुबह या शाम चार घंटा बाजार खोलने की व्यवस्था अवश्य की जाये।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, नगर महामंत्री अतुल श्रीवास्तव, मो. शाकिब कुरैशी, जितेन्द्र मौर्य, अनुज त्रिवेदी, शत्रुघ्न पटेल, ललित यादव, सुशील मौर्या, संतोष श्रीवास्तव, आशु श्रीवास्तव आदि लोग रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...