Breaking News

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिला व्यापारियों का दल

नई दिल्ली। शनिवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के निवास पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि दल राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों से लेकर छोटे दुकानदारों, व्यवसायियों व विभिन्न उद्योगों के हितों की रक्षा के प्रस्तावों को लेकर उनसे भेंट करने पहुंचा। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष (युवा) के नाते भुवनेश सिंघल भी इसमें सम्मिलित रहे।

ओम बिरला ने सभी से स्नेहिल स्वभाव से व्यक्तिगत बातचीत कर सार्थक संवाद किया व पूरे व्यापारी समाज को आश्वस्त किया कि उनकी बातों पर गौर किया जाएगा। लोकसभा अध्यक्ष ने गोपाल शरण गर्ग की मांग पर गंभीरता दिखाते हुए शीघ्र ही व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाए जाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर प्रतिनिधि मंडल ने मांग की, मुग़लों को स्कूली पुस्तकों से हटाकर एक अध्याय महाराजा अग्रसेन के प्रेरणामयी जीवन पर पुस्तकों में शामिल किया जाए। इस अवसर पर वरिष्ठ उवाध्यक्ष सत्यभूषण जैन, संरक्षक एस एस अग्रवाल, महामंत्री गोपाल गोयल, उपाध्यक्ष राम प्रकाश गर्ग, दिल्ली नार्थ वेस्ट अध्यक्ष नत्थूराम जैन, दिल्ली अध्यक्ष युवा भुवनेश सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष युवा नवीन तायल, महामंत्री युवा सचिन गुप्ता आदि सहित 18 सदस्यों के दल ने भेंट की।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...