Breaking News

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना होने की खबर सामने आ रही है। इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के समीप शनिवार सुबह कैंटर और बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में छह लोगों की जान चली गई। जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के बाद तीसरा वहान भी इनमें आकर भिड़ गया था।  पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, एक निजी बस कुंदरकी से मुसाफिरों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर पुलिया के करीब पहुंची तभी सामने से आई कैंटर ने बस में टक्कर मार दी।

इस हादसे में कैंटर पलट गई, जबकि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया।  इसी दौरान एक तीसरा वाहन भी बस से आकर भिड़ गया। पुलिस के अनुसार, अब तक छह लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 25 लोगों को इलाज के लिए कुंदरकी के सरकारी अस्पताल और जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और SSP प्रभाकर सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...