Breaking News

जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियाँ, ऐसे करे आवदेन

गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड (GSECL) ने gsecl.in पर विद्युत सहायक (जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर) के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जीएसईसीएल विद्युत सहायक भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं. वे इस भर्ती के बारे में सभी डिटेल चेक कर सकते हैं, जिसमें आवेदन करने की तारीख, सैलरी, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल नीचे दी गई हैं. तारीख की बात करें तो  इन नोटिफिकेशन के तहत 23 जनवरी तक आवेदन किया जा सकता है.

Eligibility Criteria for GSECL Vidyut Sahayak Recruitment 2023
Junior Assistant

फुल टाइम रेगुलर B.A., B.Com. B.Sc., B.C.A. और B.B.A फाइनल ईयर में कम से कम 55 फीसदी नंबरों  के साथ यूजीसी द्वारा अप्रूव्ड मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री.
कंप्यूटर चलाने की नॉलेज.
अंग्रेजी और गुजराती भाषा पर अच्छी पकड़.

बिना एटीकेटी के 7वें और 8वें सेमेस्टर में कम से कम 55 फीसदी नंबरों के साथ यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से फुल टाइम रेगुलर मोड में बीई/बीटेक (एनवायरमेंट).
कंप्यूटर चलाने की नॉलेज.
अंग्रेजी और गुजराती भाषा पर अच्छी पकड़.

सैलरी की बात करें तो जूनियर असिस्टेंट को ट्रेनिंग के पहले साल में 17500 रुपये महीना मिलेंगे. ट्रेनिंग के दूसरे साल में 19000 रुपये महीना मिलेंगे. ट्रेनिंग के तीसरे साल में 20500 रुपये महीना मिलेंगे. वहीं ट्रेनिंग पूरी होने के बाद  25000 रुपये से लेकर 55800 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. जूनियर इंजीनियर के पद पर सैलरी की बात करें तो पहले साल 37000 रुपये महीना और दूसरे साल 39000 रुपये महीना सैलरी मिलेगी.

आयु सीमा की बात करें तो जूनियर असिस्टेंट के लिए, जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा 31 साल रखी गई है. वहीं रिजर्व और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 36 साल रखी गई है. वहीं जूनियर इंजीनियर के लिए, अनरिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु सीमा 36 साल रखी गई है. वहीं रिजर्व और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु सीमा 41 साल रखी गई है.

आवेदन फीस की बात करें UR, SEBC और EWS कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये की आवेदन फीस देनी है. वहीं ST, SC और PWD कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 250 रुपये देने होंगे.

About News Room lko

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने भारतीय नौसेना के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने आज भारतीय नौसेना ...