Breaking News

दिल्ली में कई आईएएस अधिकारियों का तबादला, कमिश्नर एसबी दीपक कुमार को बनाया गया स्वास्थ्य विभाग का सचिव

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार में तैनात कई आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। ट्रांसफर ऑर्डर के अनुसार, व्यापार और टैक्स के कमिश्नर एसबी दीपक कुमार को स्वास्थ्य विभाग का सचिव बनाया गया है।

ए.अनबरासु को लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अतिरिक्त प्रमुख सचिव के साथ व्यापार और टैक्स के प्रधान सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। ए.अनबरासु के दिल्ली सरकार में आने तक भूमि और भवन के अतिरिक्त मुख्य सचिव मनीष कुमार गुप्ता पीडब्ल्यूडी के अतिरिक्त मुख्य सचिव का पदभार संभालेंगे।

समाज कल्याण विभाग में डायरेक्टर पूजा जोशी को वित्त विभाग का विशेष सचिव लगाने के साथ उन्हें दिल्ली डायलॉग एंड डेवलेपमेंट कमीशन सचिव का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।

एमसीडी की डिप्टी सेक्रेटरी अंजलि सहरावत को समाज कल्याण विभाग का नया डायरेक्टर बनाया गया है। दक्षिणी जिले की डिप्टी कमिश्नर मोनिका प्रियदर्शिनी को डीएसआईडीसी का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और उत्तर-पश्चिम जिले की डिप्टी कमिश्नर चेष्टा यादव को दिल्ली जल बोर्ड का अतिरिक्त सीईओ नियुक्त किया गया है।

वहीं, वित्त के प्रधान सचिव आशीष चंद्र व्यापार-टैक्स के प्रमुख सचिव का कार्यालय ए.अनबरासु के आने तक संभालेंगे। आईजी कारागार के पद पर तैनात एचपीएस शरण को पीजीसी सेक्रेटरी के साथ एडिशनल आईजी कारागार की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के स्पेशल सेक्रेटरी विजेंद्र सिंह रावत को ट्रांसपोर्ट का स्पेशल कमिश्नर बनाया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

’10 वर्षों के कार्यकाल में हमने प्रगति की’, देश की पहली अंडर रिवर सुरंग पर रेल मंत्री ने कही यह बात

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शनिवार को कहा कि भारत आने वाले वर्षों में कम ...