Breaking News

टीवीएफ की ‘वेरी परिवारिक’ का हुआ धमाकेदार स्वागत

मुंबई (अनिल बेदाग)। टीवीएफ (द वायरल फीवर) ने बिना किसी शक दर्शकों को अपने दमदार कंटेंट के जरिए बांधे रखा है। अब इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के लिए अपना नया शो वेरी पारिवारिक लाया है। इसमें दर्शकों के लिए एक नया और रिलेटेवल कहानी है। इसके आने से शो को ऑडियंस से बहुत तारीफ मिली है और इसे एक दमकेदार वापसी के रूप में भी देखा जा रहा है।

टीवीएफ की 'वेरी परिवारिक' का हुआ धमाकेदार स्वागत

दर्शकों को टीवीएफ की ‘वेरी पारिवारिक’ फिल्म बहुत पसंद आ रही है। शो में आज के जमाने के कपल की कहानी है, जो अपने माता-पिता के साथ समझदारी से एडजस्ट कर लेते हैं। दर्शक शो की दिल से तारीफ कर रहे हैं और इसे मजेदार कह रहे हैं, इसकी राइटिंग, बैकग्राउंड स्कोर, और बहुत अच्छा है। दर्शक सब्जेक्ट से रिलेट कर रहे हैं।

👉🏼एन्‍वी ने वरुण धवन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया

टीवीएफ अपने शो के साथ आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, ‘द ग्रेट इंडियन कोड’ के अलावा, टीवीएफ के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

अखंड प्रताप सिंह लड़ेंगे लोक सभा चुनाव, लखनऊ संसदीय क्षेत्र से किया नामांकन दाखिल

लखनऊ। लगभग तीन दशकों तक नामी मीडिया कंपनियों में वरिष्ठ पदों पर अपनी सेवाएं दे ...