Breaking News

Bhadokhar:ट्रैक्टर व कार में जोरदार भिड़ंत, कार सवार दो लोगों की मौत

रायबरेली।भदोखर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात हाईवे पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक एसयूवी को जोरदार टक्कर मार दी। इससे एसयूवी सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए।यह हादसा उस समय हुआ, जब सभी जलसे में शामिल होने के लिए बुलंदशहर जा रहे थे। घटना के बाद भदोखर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया।
हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गया। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर हादसे की पड़ताल की और घायलों का हाल जाना।

Bike सवार को बचाने में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के इमली डांड निवासी इबरार हुसैन (55), सादिक अली (70) समेत पांच लोग एसयूवी पर सवार होकर जलसे में शिरकत करने बुलंदशहर जा रहे थे।तभी रायबरेली-प्रतापगढ़ राजमार्ग पर झकरासी के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने लखनऊ की तरफ जा रही एसयूवी को जोरदार टक्कर मार दी।

जलसे में शामिल होने जा रहे थे

घटना की सूचना पर एसओ राजकुमार पांडेय, एसआई पंकज त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एसयूवी सवार लोगों को बाहर निकाला।
टक्कर इतनी तेज थी कि एसयूवी सवार इबरार हुसैन, सादिक अली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शहाबुद्दीन (80), तजम्मुल हुसैन (40), नियाज अहमद (40) गंभीर रूप से घायल हुए।
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। उधर, हादसे की जानकारी पर एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर हादसे की जानकारी ली।
Sp सुनील कुमार सिंह ने बताया
एसपी ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एसयूवी में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हुई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। तहरीर पर केस लिखकर कार्रवाई कराई जाएगी।
रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर रालोद अध्यक्ष ने जताया दुख

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार तथा कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *