Breaking News

यहाँ पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ कोबरा के दो जवान शहीद व दो घायल

जिले के पामेड़ क्षेत्र अंर्तगत पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 01 नक्सली को जवानों ने मार गिराया है। मारे गए नक्सली का शव जवानों ने बरामद कर लिया है। सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के 02 जवान शहीद हो गये है। 02 जवान घायल हैं, जिन्हे रायपुर रायपुर भेजा गया है।

बीजापुर जिले के धुर नक्सल प्रभावित पामेड़ क्षेत्र में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के जवान 10:30 बजे सर्चिंग के लिए निकली थी। सर्चिंग से वापसी के दौरान घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस की जवाबी कार्यवाही में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है । मुठभेड़ में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के 02 जवान शहीद हो गये है तथा 02 जवान घायल हैं, जिन्हे रायपुर भेजा भेजा गया है । मुठभेड़ के बाद नक्सली स्वयं को कमजोर पाता देख भाग खड़े हुए । नक्सलियों की ओर से फायरिंग बंद होने के बाद जवानों ने घटनास्थल क जायजा लिया तो वहां भारी मात्रा में हथियारऔर नक्सली सामाग्री बरामद की गई है।

आई जीसुंदरराज पी. ने बताया कि मुठभेड़ में 01 नक्सली मारा गया है, जिसका शव बरामद कर शिनाख्त की जा रही है। 02 जवान शहीद हो गये है, वहीं 02 जवान घायल हैं, जिन्हे रायपुर भेजा जा रहा है

About News Room lko

Check Also

हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी, रिपोर्ट डीएम को सौंपी, ये मानी जा रही दुर्घटना की वजह

देहरादून:  बीते 15 जून को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो-ट्रैवलर दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी कर ...