Breaking News

चोरी की सोलर प्लेट सहित 2 चोर गिरफ्तार, एक लाख का माल बरामद

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना इकदिल पुलिस को 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है। इनके कब्जे से चोरी की हुयी कई सोलर प्लेट जिनकी अनुमानित कीमत 1लाख रु से ऊपर आंकी गई है भी बरामद हुई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को एसएसपी तोमर के निर्देश पर जनपद मे एक विशेष चैकिंग अभियान चलाया गया था।

इसके तहत थाना इकदिल पुलिस भी चैंकिग मे व्यस्त थी कि तभी मुखबिर ने सूचना दी कि दो व्यक्ति ग्राम बिरारी पुल के पास बकेवर की तरफ से इटावा को जाने वाली रोड नेशनल हाइवे पर खडे है जिनके पास कुछ संदिग्ध सामान भी है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मुखबिर के बताए स्थान पर पहुची तो पुलिस टीम को वहां 2 व्यक्ति खडे दिखायी दिए।

पुलिस टीम को देखकर दोनों व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 2 बोरियॉ प्राप्त हुयी उनके अन्दर 6 सौलर प्लेट मौजूद मिली। पुलिस टीम ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बे प्लेटें उन्होंने थाना इकदिल क्षेत्र के ग्राम मनियामऊ से चोरी की थी। थाना इकदिल पुलिस ने सुसंगत धाराओं मे चालान कर दोनों शातिर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...