Breaking News

श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से दो महिलाओं की मौत, एक दर्जन घायल

औरैया। जिले के अयाना क्षेत्र में जालौन माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गये। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह अयाना क्षेत्र के गांव नवादा ज्वाला प्रसाद निवासी विजय सिंह कुशवाहा करीब एक सैकड़ा लोगों के साथ तीन ट्रेक्टरों पर सवार होकर यमुना के बीहड़ों में स्थित जालौन माता के मंदिर में जबारे चढ़ाने व दर्शन करने गये थे।

जबारे चढ़ाने व माता के दर्शन करके वापस आते समय ट्रेक्टरों को आगे निकालने की होड़ में करीब दस बजे एक ट्रेक्टर बीजलपुर के समीप सड़रापुर मोड़ के पास सैय्यद बाबा की मजार से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे दबकर उसमें सवार करीब 30 श्रद्धालुओं में एक महिला आशादेवी पत्नी राजेन्द्र कुशवाहा की मौके पर जबकि रेखा पत्नी लक्ष्मी चन्द की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, जबकि एक दर्जन श्रद्धालु जिनमें सुरेन्द्र, किरन, ईशु, विजय सिंह, छोटे सिंह, राधारानी व नीलम आदि गंभीर रूप से घायल हो गये।

ट्राली पलटने के बाद घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने मौके पर पहुंच कर ट्राली के नीचे दबे सभी घायलों को बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी एक दर्जन घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अयाना में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर घायलों को मेडिकल कालेज सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है, जबकि शेष का जिले में ही उपचार चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि ट्रेक्टर को भी कब्जे में ले लिया है, चालक मौके से भाग गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा सरकार की कुरीतियां प्रदेशवासियों को पड़ रहीं भारी: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *