Breaking News

डीडीयू जंक्शन पर 55 लाख रुपये के साथ दो युवक गिरफ्तार, आयकर टीम भी मौके पर पहुंची

जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन (डीडीयू जंक्शन) पर जीआरपी-आरपीएफ की टीम ने दो युवकों के पास से पिट्ठू बैग में रखा 55 लाख रुपये बरामद किया है।

टीम ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को भी दी है।

सोमवार को जीआरपी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह और रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक प्रदीप कुमार ने गिरफ्तार युवकों को मीडिया के सामने पेश किया। दोनों अफसरों ने संयुक्त रूप से बताया कि आज भोर में जीआरपी-आरपीएफ की संयुक्त टीम स्टेशन पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान प्लेटफॉर्म संख्या एक और दो पर दो युवक संदिग्ध हाल में खड़े दिखे। टीम ने दोनों के पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें नोटों से भरे बंडल मिले। गिनती करने पर कुल 55 लाख रुपये निकले। पूछताछ के दौरान दोनों युवक नोटों से संबंधित कागजात नहीं दिखा पाए। दोनों ने अपना नाम अरपड़ी सांगली महाराष्ट्र निवासी वर्तमान पता वार्ड नंबर 14 कोतवाली रसड़ा बलिया

विशाल जाधव, साइरन रेजिडेंसी फ्लैट नंबर 204 लेन नंबर 11, रुनवाल पार्क विजय नगर पुणे महाराष्ट्र निवासी रविंद्र मंडल बताया। दोनों ने बताया कि वे ज्वेलरी का काम करते हैं। इसी का रुपये लेकर वाराणसी से पुणे महाराष्ट्र जा रहे थे। पूछताछ के बाद टीम ने रुपयों को आयकर विभाग को सौंप दिया।

About News Desk (P)

Check Also

राम से राष्ट्र तक अपने को समर्पित करना होगा- चंपत राय

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदर लाल साकेत महाविद्यालय अयोध्या में चल रहे ‘युवा महोत्सव 2024’ के ...