Breaking News

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर

• उद्धव ने बालासाहब ठाकरे के आदर्शों को दी तिलांजलि

• मोदी को अपना प्रत्याशी मानकर भाजपा की जीत करें सुनिश्चित

पालघर/महाराष्ट्र। भाजपा कार्यकर्ता को सुपरवारियर बताते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता को सुपर वारियर इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह पार्टी प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करता है।

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की नीति और रीति अन्य दलों के कार्यकर्ताओं से अलग है।उन्होंने कहा कि जब शिव सेना भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी उस समय उसकी जीत में भाजपा कार्यकर्ता का बहुत बड़ा योगदान रहा है। किंतु उद्धव ने अब रामनामी चोला उतार दिया है और वे कांग्रेस, तथा एनसीपी शरद पवार गुट के साथ हो गए हैं। वे उस कांग्रेस के साथ हो गए हैं जो छद्म धर्मनिरपेक्षता का राग अलापती है। संविधान के निर्माता बाबा साहेब अम्बेदकर का अपमान करती है उन्हें चुनाव में हरवाती है। उनका यह कदम आत्मघाती रहा है तथा इस चुनाव के बाद उन्हें यह दिखाई पड़ जाएगा।

टेस्ला में जा सकती है 14,000 कर्मचारियों की नौकरी, कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष का इस्तीफा

डा शर्मा ने कार्यकर्ताओं से बिना संकोच के विपरीत विचारधारा के व्यक्तियों के भी घर जाने तथा उनका सम्मान करने की सलाह दी और कहा कि वे उनसे व्यर्थ के वार्तालाप में न उलझें। वे जय श्रीराम कहते हुए भाजपा का दुपट्टा उन्हें धारण कराएं तथा 20 मई के मतदान के पहले ऐसी स्थिति कर दें कि विरोधी भी कमल के फूल वाले बटन पर उंगली दबाने को स्वतः मजबूर हो जांय। एक अच्छा व्यवहार करके ही किसी का दिल जीता जा सकता है।उन्होंने कहा िक वे बूथ की रचना अभी से शुरू कर दें तथा ऐसे लोगों को महत्व दें जिनकी पास में 20 या 25 वोट हो।उनसे अनुरोध करें िकवे उनके वोट डलवाना सुनिश्चित करें।

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

सांसद डॉ शर्मा ने कहा कि ईसाइ समुदाय ने सभी जगह गोवा मणिपुर नागालैंड अरुणाचल मैं भाजपा का समर्थन किया है सरकार बनाई है उनका सम्मान करें और उन्हें बताएं कि भाजपा उनकी हितैषी है तभी तो आसाम, गोआ, मणिपुर, अरूणाचल जैसे ईसाई बाहुल्य प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। चुनाव में जो लोग किसी कारण से नाराज हैं उन्हें मनाना होगा क्योंकि सामान्यतया जो लोग नाराज होते हैं वे वोट डालने नही जाते।

बाल्टीमोर ब्रिज हादसे मामले में चौथा शव बरामद, पिछले महीने मालवाहक जहाज ने मारी थी टक्कर; FBI कर रही जांच

वास्तव में चुनाव एक यज्ञ है जिसमें नकारात्मक विचारधारा की शक्ति को समाप्त करना और सकारात्मक शक्ति का उदय करना होता है। इस चुनाव में उद्धव ठाकरे की शिवसेना, शरद पवार गुट की एनसीपी और कांग्रेस की नकारात्मक विचारधारा की आहुति देकर सकारात्मक विचारधारा को स्थापित करना है।

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी दल यह कह रहे हैं कि 400 से अधिक सीटें भाजपा इसलिए जीतने के लिए कह रही है कि वह संविधान बदलना चाहती है। उनका कहना था कि संविधान किसी देश की आत्मा होती है तथा आत्मा को बदला नही जा सकता। विरोधी दलों के सामने मोदी की जनहितकारी नीतियों और उनकी हर संभव मदद करने की भावना का कोई जवाब नही है इसलिए वे चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री न बनने पाएं।

बेनजीर की बेटी ने ली नेशनल असेंबली के सदस्य के तौर पर शपथ; पिता ने दी बधाई, भाई ने बताया ऐतिहासिक पल

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें अर्जुन की तरह चिड़िया की आंख देखनी है यानी भाजपा प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करना है।उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की घोषणा के बाद मोदी को अपना प्रत्याशी माने और भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

डा शर्मा ने कहा कि उद्धव ने बालासाहब ठाकरे के आदर्शों को छोड़ दिया है तथा जनता को धोखा देकर कांग्रेस, एनसीपी शरद पवार गुट से समझौता किया है। जनता उनके इस गलत काम के लिए उन्हें दण्ड देने का काम करेगी। उन्होंने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं का निराकरण भी किया और बताया कि केन्द्र सरकार किसानों, अनुसूचित पिछड़ा सामान्य मराठों समेत समाज के हर वर्ग के हित के लिए कार्य कर रही है।

उन्होंने अंत में “वीर शिवा के आये द्वार ,मोदी जी की जय जयकार” व “विपक्ष में मचा है हाहाकार अबकी बार मोदी सरकार” मोदी सरकार 400 पार” जैसे गगनभेदी नारे लगवाकर कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया।

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उन्होंने पालघर, महाराष्ट्र में लोकसभा क्षेत्र के आदिवासी समाज, मछुवारा समाज एवं अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट कर तथा महायुति के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सुपर वारियर्स, शक्ति केंद्र संयोजकों, बूथ/मंडल अध्यक्षों, लोकसभा व विधानसभा विस्तारकों के सम्मेलन को संबोधित कर महायुति प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

महाआघाड़ी सरकार के कार्यकाल में पालघर, महाराष्ट्र में साधुओं की हुई नृशंस हत्या के 4 वर्ष पूर्ण होने पर उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में महाआघाडी प्रत्याशी को पराजित करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर संगठन मंत्री हेमंत मात्रे, पालघर भाजपा अध्यक्ष भरत सिंह राजपूत, वसई भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाटिल, लोकसभा प्रमुख, नंद कुमार पाटिल, लोकसभा प्रभारी रानी द्विवेदी, महामंत्री सुशील अवसरकर, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अनुसूचित जाति हरि चंद्र भोए, विक्रमगढ़ विधानसभा प्रभारी, हेमंत सौरा, संयोजक नंदू पाटिल, पूर्व विधायक विलास तरे, महामंत्री डीपी सिंह, पूर्व विधायक अमित घोङा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष कंचन झाउद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...