Breaking News

महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं चाचा : Aparna

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू Aparna अपर्णा बयान से चर्चा में आ गई है। यह बयान उन्होंने चाचा शिवपाल को लेकर दिया। अपर्णा ने कहा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में चाचा शिवपाल भी शामिल हो सकते हैं। अपर्णा यादव ने कहा कि अगर शिवपाल यादव को गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिलता है तो वे जरूर शामिल होंगे। अपर्णा यादव के इस बयान से कई राजनीति मायने निकाले जा रहे हैं।

Aparna  ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन

एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंची Aparna अपर्णा यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर यह बात कही। उन्होंने कहा कि अगर दोनों का गठबंधन हो जाए तो बहुत अच्छी बात है, क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा।

वहीं चाचा शिवपाल के गठबंधन में शामिल होने पर अपर्णा ने कहा कि अगर उनके पास दोनों की तरफ से कोई ऑफर आता है तो वह इसे जरूर स्वीकार करेंगे। क्योंकि चाचा जी पहले भी कह चुके हैं कि गठबंधन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। गठबंधन की शर्तों पर ऑफर आने के बाद में चर्चा की जाएगी।

अखिलेश यादव से नाराजगी

वहीं आगे शिवपाल की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी की बात से इनकार करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कहा कि उनकी सपा से कोई दूरी नहीं और वह आज भी उसके मेंबर हैं। शिवपाल के साथ मैं इसलिए नजर आती हूं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं।

Loading...

नेताजी (मुलायम सिंह) किसके साथ है इस बात पक अपर्णा ने कहा कि नेताजी किसके साथ हैं, यह उन्होंने अभी तक किसी को नहीं बताया, लेकिन उनका आशीर्वाद दोनों के साथ है। यादव परिवार की एकता के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि हम हमेशा यही चाहते हैं कि सभी एकजुट रहें।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *