Breaking News

लॉन्चिंग के बाद iPhone 11 में निकली ये खाइमियां, यूजर्स की अपेक्षाओं पर नहीं खरा उतरा Apple

I phone 11 को लॉन्च हुए अभी कुछ हफ्ते ही हुए हैं कि यूजर्स (Users) ने इसको लेकर शिकायतें करनी शुरू कर दी हैं। उनका कहना है कि लॉन्च करते समय एप्पल (Apple) ने इस पर लगे मजबूत ग्लास को किसी भी स्मार्टफोन में दिए गए ग्लास से काफी स्ट्रांग बताया था और कहा था कि इस पर जल्दी स्क्रैच नहीं पड़ते। कंपनी का यह दावा यूजर्स की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा है। आईफोन 11 (I phone 11) के कई यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि इसके ग्लास पर स्क्रैच पड़ रहे हैं और इस ग्लास को कम्पनी ने जितना प्रोमोट किया था यह उसके नजदीक तक नहीं पहुंच रहा है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि स्क्रैच पडऩे की पहली शिकायत आईफोन 11 के लांच होने के 5 दिनों के भीतर ही आ गई थी। फोन खरीदार ने एप्पल के कम्युनिटी सपोर्ट पेज पर लिखा कि उनके नए आईफोन में 2 दिन बाद ही स्क्रैच (Scratch) पड़ने शुरू हो गए हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने स्क्रैच पड़े आईफोन 11 की स्क्रीन के वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया है।

Loading...

आपको जानकर हैरानी होगी कि 250 से ज्यादा यूजर्स ने एप्पल कम्युनिटी सपोर्ट पेज पर कम्पनी से सवाल पूछा है कि आखिर क्यों उनके नए आईफोन 11 पर स्क्रैच पड़ रहे हैं। यूजर्स ने यह भी माना है कि एप्पल के पुराने आईफोन्स में यह समस्या नहीं थी।

कुछ यूजर्स ने इसे एक मैन्युफैक्चरिंग डिफैक्ट (manufacturing defect) बताया है क्योंकि यह समस्या फोन यूज होने के कुछ दिनों के भीतर ही सामने आ गई थी। स्क्रीन पर स्क्रैच पडऩे की परेशानी को लेकर टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट्स एप्पल से सम्पर्क कर रही हैं लेकिन अभी कम्पनी द्वारा कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जिन्दगी की जद्दोजहद को दर्शाता है उपन्यास डिवाईडेड लाइफ

लखनऊ के रहने वाले एवं पेशे से अधिवक्ता वी.पी सुनील को लेखन का शौक छात्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *