Breaking News

Birthday Special: अमिताभ बच्चन के लिए फैंस में दिखी जबदस्त दिवानगी, KBC में मनेगा जन्मदिन…

सदी के नायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आज 77 साल के हो गए हैं। सोशल मीडिया से लेकर उनके घर तक फैंस उनकी बर्थडे मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो लाखों लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन मुंबई में उनके घर के बाहर का माहौल को देखने लायक है। दरअसल अमिताभ बच्चन के घर के बाहर सुबह से ही उनके फैंस पहुंचना शुरू हो गए हैं।

कई लोग अमिताभ के गेट अप में ही वहां पहुंचे हैं और उन्हीं की तरह पूरा लुक अपना रखा है। वहीं अधिकतर लोग हाथ में अमिताभ के पोस्टर्स, फोटो लेकर पहुंचे हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब है। अमिताभ बच्चन के ये फैन उनके जन्मदिन को और खास बना रहे हैं और ढोल,बैंड की धुन पर डांस कर रहे हैं।

वहीं कुछ फैंस ने उनके लिए 77 की शेप में बर्फ तैयार की है और उनके घर के बाहर रखी है। ये बर्फ के 77 अमिताभ बच्चन के लिए ही है, क्योंकि यह अमिताभ का 77वां जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं ट्विटर पर सबसे ऊपर HappyBirthDayAmitabhBachchan ट्रेंड कर रहा है।

इसी मौके पर फिल्मी जगत की हस्तियां भी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दे रही हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपने फैंस को जन्मदिन की बधाई के लिए शुक्रिया कह दिया है। आज प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति में भी अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

प्रशंसक के ठगी के दावे पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया, पोस्ट कर किया सचेत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक प्रशंसक के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। जानकारी हो कि ...