वर्दीधारी बदमाशों ने घरों दुकानों को बनाया निशाना, आभूषण व हजारों की नकदी लेकर हुए फरार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट के भिटरिया चौराहे पर वर्दीधारी बदमाशों ने घरों दुकानों में जमकर लूटपाट की। लाखों के आभूषण व हजारों की नकदी उठा ले गए। वही तीन लोगों की जमकर पिटाई भी की।

पुलिस पिकेट स्मार्ट से 100 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना ने पुलिस की चौकसी पर भी सवाल खड़े किए। हालांकि सुबह पुलिस कप्तान ने मौके पर पहुंचकर जांच किया और जल्द खुलासे के निर्देश मातहतों को दिए।

रामसनेहीघाट कोतवाली 500 मीटर व भिटरिया चौराहे पर लगी पुलिस पिकेट से महज सौ मीटर की दूरी पर  करीब 2:00 बजे वर्दीधारी बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया।

शोर सुन उनकी पोती आराध्या पहुंची तो उसके बाल नोच डालें। यहां से बदमाश शांति के कान के झुमके तथा गले की जंजीर के साथ ही बक्से में रखे करीब 10 हजार रुपये तथा शिव शंकर गुप्ता के जेब में दुकानदारी के 15 हजार रुपये लूट कर निकल रहे थे कि रास्ते में मिले बेटे कृष्ण

रात में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया । जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने घटना स्थल के समीप एक फ्लोर मिल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मातहतों को घटना के खुलासे के निर्देश दिए।

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी ने वीरता पुरस्कार विजेताओं और वीर नारियों को किया सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजादी का अमृत महोत्सव के विभिन्न पहलुओं ...