Breaking News

केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

केन्द्र सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस  के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व मध्य प्रदेश के दमोह सीट से बीजेपी (BJP) सांसद प्रहलाद सिंह पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंत्री पटेल ने ट्विटर पर पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी दी. मंत्री प्रहलाद ने बताया कि बीते बुधवार की रात को उनकी ​कोरोना संक्रमण की कोविड-19 रिपोर्ट आई है, जिसमें उनमें संक्रमण की पुष्टि हो गई है. मंत्री की रिपोर्ट आने के बाद उनका उपचार शुरू कर दिया गया है.

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्वीट कर लिखा- कल रात्रि में मेरी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जो लोग मुझे मंगलवार को मिले थे, उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए.

बता दें कि केन्द्रीय राज्य मंत्री व छत्तीसगढ़ आदिवासी समाज की बड़ी नेत्री रेणुका सिंह एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं. उनमें संक्रमण का कोई भी लक्षण नहीं था. ऐतिहातन उन्होंने जांच कराई और संक्रमण की पुष्टि हुई. उनका इलाज एम्स में किया जा रहा है. इसके बाद आज एक और मंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोना वायरस की बीमारी से ग्रसित हैं. संसद के मानसून सत्र के दौरान कई सांसद भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी का इलाज अलग अलग स्थानों पर चल रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...