Breaking News

Biaora highway : अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की मौत

बीनागंज। जिले की चाचौड़ा तहसील के पास बीनागंज से Biaora highway ब्यावरा हाइवे पर अज्ञात वाहन ने सोमवार की रात करीब 9:00 बजे घटनास्थल ग्राम बमोरी के समीप बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार के सिर में गहरी चोट लगी जिसके कारण बाइक सवार नारायण प्रसाद पाल पिता मांगीलाल पाल की मौत हो गई।

Biaora highway पर हुआ ये हादसा

घटना की सूचना पेंची निवासी अभिषेक जैन को मिलते ही उनके द्वारा  Biaora highway ब्यावरा हाइवे पर अज्ञात वाहन के टक्कर की सूचना 108 वाहन एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस द्वारा तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को प्राथमिक उपचार के लिए बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां स्वास्थ्य विभाग के वी एम ओ हरिवल्लभ शर्मा, डॉ.नीरज शर्मा ने अपनी टीम के साथ मिलकर घायल का तुरंत प्राथमिक उपचार किया।

जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही मौत

उपचार के बाद गंभीर घायल को जिला चिकित्सालय वाहन 108 के द्वारा रेफर किया गया रेफर के दौरान घायल को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही गंभीर घायल की मौत हो गई।

Loading...

स्वास्थ्य विभाग वी एम ओ हरिवल्लभ शर्मा ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना 108 वाहन के चालक द्वारा मिली। स्वास्थ्य विभाग की टीम रात में ही अस्पताल पहुंचकर उपचार के लिए तत्पर थे, घायल के आते ही टीम द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। गंभीर हालत होने के कारण घायल को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है।

व्हाट्सप्प ग्रुप की मदद से घायल चालक के परिजनों तक पहुंचाई सूचना

चाचौड़ा तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम बमोरी पर नेशनल हाईवे के किनारे रात के अंधेरे में मोटरसाइकिल चालक में किसी अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की सूचना जैसे ही व्हाट्सएप ग्रुपों में बीनागंज निवासी समाज सेवी योगेश सक्सेना द्वारा पोस्ट की गई तो ग्रुप के सक्रिय सदस्य देवेश चित्रांशी द्वारा ब्यावरा निवासी नारायण सिंह पाल के घर तक सूचना पहुंचाई गई। सूचना मिलने पर परिजनों ने चौकी बीनागंज संपर्क किया।

विष्णु शाक्यवार

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में फिर टला कोर्ट का फैसला, छुट्टी पर गए हैं जज

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में एक बार फिर फैसला टल गया है. कोर्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *