Breaking News

एकेटीयू के छात्र बने सॉफ्टवेयर इंजीनियर

• ग्लोबल सॉफ्टवेयर कंपनी एड्रोसॉनिक कंसल्टिंग प्रालि ने विश्वविद्यालय में किया कैंपस ड्राइव, कई राउंड की चयन प्रक्रिया के बाद 19 सफल छात्रों को दिया ऑफर लेटर

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के छात्रों का नियमित रूप से कैंपस प्लेसमेंट बहुराष्ट्रीय कंपनियों में हो रहा है। इसी क्रम में सोमवार को ग्लोबल साफ्टवेयर कंपनी एड्रोसॉनिक कंसल्टिंग प्रालि ने विश्वविद्यालय में कैंपस ड्राइव का आयोजन किया। इसमें करीब तीन सौ से ज्यादा बीटेक सीएस आईटी के छात्रों ने हिस्सा लिया।

एकेटीयू के छात्र बने सॉफ्टवेयर इंजीनियर

इस दौरान कई चक्रों की स्क्रीनिंग के बाद अंतिम रूप से 19 छात्र सफल हुए। सफल छात्रों को कंपनी की ओर से ऑफर लेटर दिया गया। चयनित छात्र कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एसो सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्य करेंगे। ड्राइव में तकनीकी राउंड के दौरान करीब तीन सौ से ज्यादा छात्र शामिल हुए। जिसमें चयन के बाद ग्रुप डिस्कशन के लिए 130 छात्र पास हुए।

👉8 व 9 दिसंबर को जयपुरिया में रहेगी ‘ओजस-23’ की धूम

वहीं पर्सनल इंटरव्यू में करीब 40 छात्रों ने हिस्सा लिया। इसमें अंतिम रूप से पांच छात्रों का चयन सॉफ्टवेयर इंजीनियर और 14 का एसो सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर हुआ है। इन छात्रों को क्रमशः छह लाख पच्चीस हजार रूपये और चार लाख अस्सी हजार रूपये कंपनी की ओर से दिया जाएगा।

छात्रों को हर स्तर पर परखने के लिए कंपनी के सीईओ मयंक, कोफाउंडर सोनल सहित आठ विशेषज्ञों की टेक्निकल टीम मौजूद रही। सफल छात्रों को कुलपति प्रो जेपी पांडेय ने बधाई देते हुए कहा कि आगे भी छात्रों के लिए इस तरह के कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होता रहेगा। डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो अरूणिमा वर्मा के नेतृत्व में यह ड्राइव की गयी। समन्वय प्रतिभा शुक्ला ने किया।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...