Breaking News

UP MLC 2022: सपा के बाहुबली नेता रमाकांत यादव क्या बीजेपी में होंगे शामिल, बेटे ने चुनाव से पहले दिया बड़ा बयान

एमएलसी चुनाव 2022 से पहले आजमगढ़ मऊ सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुणकांत यादव ने अपने पिता रमाकांत यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अरुण कांत ने कहा कि रमाकांत यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

रमाकांत यादव बाहुबली नेता कहे जाते हैं और फूलपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक भी हैं. अरुण कांत यादव आज कोपागंज ब्लाक के बीएसएस महाविद्यालय में हुई जिला पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में शामिल हुए थे, इस बैठक में कैबिनेट मंत्री एके शर्मा भी पहुंचे थे.

इस बैठक में आजमगढ़ मऊ निकाय चुनाव के मद्देनजर चर्चा हुई. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अरुण कांत ने विपक्षी निर्दलीय प्रत्याशी पर धनबल का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में ऐसा करना उचित नहीं हैं.

रमाकांत यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं इसे लेकर जानकारों का कहना है कि अरुण कांत अपने आप को फंसा हुआ देखकर जानबूझकर समर्थन प्राप्त करने के लिए इस तरह का माहौल बना रहे हैं.

रमाकांत यादव के बीजेपी के शामिल होने के बयान को लोग राजनीतिक चश्मे से देख रहे हैं. अब क्या रमाकांत अपना पाला बदलेंगे या फिर सपा का दामन थामकर रखेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

About News Room lko

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...