Uttarakhand Election 2022: 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियों का आयोजन करेगी बीजेपी, 20 जनवरी से होगी शुरुआत

प्रदेश भाजपा जल्द ही सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियां शुरू करेगी। इन रैलियों को पार्टी के स्टार प्रचारकों के अलावा प्रांतीय नेता और प्रत्याशी संबोधित करेंगे।

वर्चुअल रैलियां 20 जनवरी से शुरू हो सकती हैं। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार की रणनीति बदलनी शुरू कर दी है। अब पार्टी अपने प्रचार को डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने में जुट गई है।

पार्टी के सोशल मीडिया व आईटी विंग ने अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया। देहरादून मुख्यालय में डिजिटल स्टूडियो तैयार हो चुके हैं। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने स्टूडियो से प्रेस कांफ्रेंस की।

20 जनवरी से वर्चुअल रैलियां शुरू हो सकती हैं। आवश्यकता पड़ने पर पार्टी कुमाऊं मंडल के लिए अलग से हल्द्वानी में एक डिजिटल स्टूडियो बना सकती है। लेकिन अभी देहरादून के स्टूडियो से ही वर्चुअल रैलियां होंगी।

कोविड महामारी के बीच जनसभा और रैलियों पर लगी रोक के चलते आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया अभियान को कमर कस ली है। पार्टी का दावा है कि उन्होंने प्रदेशभर में 42 हजार व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं।

विधानसभा चुनाव 2017 और लोकसभा चुनाव 2019 में लड़ने वाले उन 18 नेताओं के चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है, जिन्होंने निर्धारित अवधि में खर्च का ब्योरा जारी नहीं किया है।

About News Room lko

Check Also

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर राज्य के 23 कैदियों को मिलेगी रिहाई, राज्यपाल ने दी मंजूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने सजाप्राप्त 23 कैदियों को रिहा ...