Breaking News

रेलवे फाटक का बूम टूटने से लगा लंबा जाम

बिधूना/औरैया। कंचौसी रेलवे फाटक का बूम टूटने से कंचौसी रसूलाबाद मार्ग पर लंबा जाम लग गया। मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालक व राहगीरों को इसके चलते भारी परेशानी उठानी पड़ी। सूचना पर पहुंची विभागीय टीम ने टूटे बूम को दुरुस्त करने की कवायद शुरू की, जिसके बाद आम लोगों ने राहत की सांस ली।

शुक्रवार सुबह कंचौसी रेलवे फाटक का बूम किसी वाहन की टक्कर से टूट गया। इसके चलते मार्ग पर रेल यातायात बाधित हो गया व फाटक के दोनों ओर सड़क मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची विभागीय टीम ने बूम को दुरुस्त करने की कवायद शुरू की। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद बूम को दुरुस्त करते हुए।फाटक के दोनों ओर सड़क यातायात सुचारू किया जा सका।

जानजोखिम डालकर लोगो ने फाटक बंद होने के चलते रेलवे ट्रैक के ऊपर से बाइक निकलते रहे लोग ।स्थानीय निवासी अनूप पोरवाल, लल्लू शर्मा , शिवम पांडेय लोगों का कहना है रेलवे प्रशासन ने यहां नए इलेक्ट्रानिक बूम लगाए हैं, जो बेहद कमजोर हैं और हल्के वाहनों की चपेट में आकर ही क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। उन्होंने रेलवे प्रशासन से फाटक के दोनों ओर निर्धारित गुणवत्ता युक्त बूम लगाए जाने की मांग की। टेक्नीशियन अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि ऑटो की टक्कर से बूम टूट गया था। उन्होंने इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर दुरुस्तीकरण कार्य किया।यातायात सुचारू रूप चालू किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...