Breaking News

वेलेंटाइन्स डे के मौके पर घरेलु हिंसा का शिकार हुई तापसी पन्नू ने शेयर किया ये विडियो

14 फरवरी को जब देश वेलेंटाइन्स डे यानी प्यार का दिन मनाने में बिजी था, इसी बीच फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माताओं ने इस खास मौके पर एक वीडियो जारी किया. अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ जिस तरह समाज को आइना दिखाती है, उसी तरह यह वीडियो भी एक बहुत ही स्पेशल मैसेज देता है.

वेलेंटाइन्स डे पर शेयर किए गए इस वीडियो के Valentine Day की जगह Violentine Day नाम दिया गया है. यह नाम घरेलू हिंसा को बयां करता है और यह वीडियो एक तौर घरेलू हिंसा करने वालों पर एक तंज है.

इस वीडियो में तापसी पन्नू को दिखाया गया है. यह वीडियो एक बहुत ही हल्के-फुल्के मजाक के साथ शुरू होता है, लेकिन धीरे-धीरे यह अपने असल मुद्दे पर पहुंचता है कि प्यार का मतलब यह नहीं कि आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस मिल गया है.

वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैमिली तापसी यानी पूजा के रिश्ते के लिए आती है. दोनों परिवारों के बीच हंसी-मजाक की बातें चल रही होती हैं. खाने की बातें चल रही होती हैं कि तापसी को देखने आई महिला कहती हैं कि अरे जितना खाना था वो जवानी में खा चुकी अब तो आपकी बेटी की उम्र है खाने की. इसी बीच तापसी के पिता कहते हैं उसे खाने का बहुत शौक है. तभी उसकी मां कहती हैं ये तरह-तरह के खा लेती है.

ओह थप्पड़. उसकी ट्रेनिंग तो बच्चन से ही है

अपने मां-बाप की यह बात सुनकर तापसी अजीब सा रिएक्ट कर ही रही होती हैं कि तब उनके पिता फिर कहते हैं ये मोटे हाथ का, पतले हाथ का.. और लड़के की मां पूछती है और उलटे हाथ का? फिर उसके पिता कहते हैं अरे गीले हाथ का भी खा लेती है. इसी बीच तापसी कहती हैं कि मैं इतनी भी फूडी नहीं हूं. तभी उसके पिता हंसते हुए कहते हैं कि हम थप्पड़ की बात कर रहे हैं. तब तापसी कहती हैं- ओह थप्पड़. उसकी ट्रेनिंग तो बच्चन से ही है.

यह बात सुनकर लड़का रिश्ते के लिए हां कह देता है. तभी तापसी कहती हैं- मैं भी तुमसे शादी करूंगी, लेकिन प्यार नहीं करूंगी. तापसी की यह बात सुनकर लड़का कहता है कि शादी मुझसे करोगी, थप्पड़ मुझसे खाओगी तो प्यार भी तो मुझसे करोगी. तभी पलटकर तापसी लड़के से कहती हैं- पर प्यार में थप्पड़ की कोई जगह नहीं है. प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...