Breaking News

सब्जी विक्रेता का शव नाले से बरामद

फिरोजाबाद। जिले के शिकोहाबाद इलाके में एक सब्जी विक्रेता कल शाम को अचानक लापता हो गया था। आज उसकी डेडबॉडी एक नाले से बरामद होने से सनसनी फैल गयी। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्यवाही की जायेगी। आपको बता दें कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव शहजलपुर निवासी सुरेश चंद्र की रामलीला ग्राउंड के पास सब्जी की दुकान है।

रोजाना की तरह वह कल सुबह दुकान पर गए थे लेकिन शाम को लौटकर नहीं आये। परिजन उनकी खोजबीन कर ही रहे थे कि शनिवार को दुकान के ही समीप एक नाले में एक डेडबॉडी होने की जानकारी स्थानीय लोगों को हुयी। डेडबॉडी नाले में पानी पर तैर रही थी। घटना की जानकारी मिलने पर शिकोहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। इसी दौरान नाले से शव बरामद होने की जानकारी मिलने पर परिजन भी वहां पहुंच गए और मृतक की शिनाख्त सुरेश के रूप में की गयी।

सुरेश की मौत कैसे हुयी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। इस बारे में मृतक के परिजन भी कुछ खास जानकारी नहीं दे पा रहे है। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए सुरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। शिकोहाबाद के सीओ राजवीर सिंह का कहना है कि मृतक शराव पीने का आदी था इसलिए हो सकता है कि नशे में वह नाले में गिर गया हो और उसकी मौत हो गयी हो। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो रिपोर्ट आएगी उसी के मुताबिक अगली कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...